scriptबिहार में वापसी से पहले लालू प्रसाद का ऐलान, कहा- ‘हर जिले का करूंगा दौरा’ | bihar former cm lalu prasad yadav announce i will visit every district | Patrika News
नई दिल्ली

बिहार में वापसी से पहले लालू प्रसाद का ऐलान, कहा- ‘हर जिले का करूंगा दौरा’

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमों लालू प्रसाद (lalu prasad yadav) ने ऐलान कर दिया है कि वो जल्द ही बिहार आएंगे और सभी जिलों का दौरा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव (tejashwi yadav) की भी जमकर तारीफ की, लालू यादव ने कहा कि जनता ने तेजस्वी को स्वीकार किया है।

नई दिल्लीSep 22, 2021 / 03:58 pm

Nitin Singh

लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद यादव

नई दिल्ली। कई महीनों से राजनीति से दूर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (lalu prasad yadav) वापसी को लगभग तैयार हैं। कुछ दिनों पहले उनके बेटे और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव (tejaswi prasad yadav) ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी दी थी। उन्होंने बताया कि पिता की सेहत में सुधार हो रहा है और वे जल्द ही बिहार वापस आ सकते हैं। वहीं अब लालू प्रसाद (lalu prasad yadav) ने ऐलान कर दिया है कि वो जल्द ही बिहार आएंगे और सभी जिलों का दौरा करेंगे।
दरअसल, राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए दो दिवसीय ट्रेनिंग प्रोग्राम का आयोजन किया है। बुधवार को आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस दौरान लालू यादव ने यह ऐलान किया कि वो जल्द दिल्ली से बिहार आएंगे और हर जिले का दौरा करेंगे।
लालू प्रसाद यादव ने किया ये ऐलान

उन्होंने कहा कि पूरी तरह स्वस्थ्य हो कर मैं जल्द बिहार आऊंगा। बिहार आने के बाद मैं हर जिले का दौरा करुंगा और अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करुंगा। लालू यादव (lalu prasad yadav) ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार में सबसे बड़ी पार्टी है, वोट हमारा कम नहीं होता है। जो हार जाता है वो पार्टी छोड़ देता है, जिसे टिकट नहीं मिलती वो अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार को हराने में जुट जाता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। इस तरह की बातों पर उन्‍होंने घोर आपत्ति जताई। उन्‍होंने प्रशिक्षण शिविर के आयोजन की सराहना की और कहा कि आगे भी ऐसे कार्यक्रम होने चाहिए।
यह भी पढ़ें

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर हमला, कहा अब बिहार में लोगों को डर लगता है

लालू प्रसाद यादव ने की तेजस्वी यादव की तारीफ

इसके साथ ही आरजेडी सुप्रीमो ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (tejaswi prasad yadav) की जमकर तारीफ भी की। आरजेडी सुप्रीमो ने इस दौरान अपने छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री रहे तेजस्वी यादव को लेकर भी बड़ी बात कही। उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी के नेतृत्व को बिहार की जनता ने स्वीकारा है। दूसरे दलों के नेता भी कहते हैं कि तेजस्वी काफी अच्छा कर रहे हैं। बिहार का भविष्‍य युवा हाथों में होना चाहिए। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता अपने घर पर आरजेडी का झंडा लगाए। यही हमारी पहचान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो