scriptबिहार: तलाक की अर्जी के बाद नहीं लौटे तेजप्रताप, जदयू ने तेजस्वी को पढ़ाया नैतिकता का पाठ | Bihar: JDU comment tejaswi on not returning tej pratap yadav home | Patrika News

बिहार: तलाक की अर्जी के बाद नहीं लौटे तेजप्रताप, जदयू ने तेजस्वी को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 09, 2018 11:01:33 am

Submitted by:

Mohit sharma

एक ओर जहां बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद परिवार के मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, वहीं उनके प्रतिद्धंदी उन पर हावी होते जा रहे हैं।

tej pratap yadav

बिहार: तलाक की अर्जी के बाद नहीं लौटे तेजप्रताप, जदयू ने तेजस्वी को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

नई दिल्ली। एक ओर जहां बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद परिवार के मुसीबत खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, वहीं उनके प्रतिद्धंदी उन पर हावी होते जा रहे हैं। यही वजह है कि परिवार के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा अदालत में तलाक की अर्जी दिए जाने के बाद घर नहीं लौटने पर जनता दल (युनाइटेड) ने शनिवार को राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को नैतिकता का पाठ पढ़ाया। जदयू ने तेजस्वी को रामचरितमानस की याद दिलाते हुए उन्हें भरत से सीख लेने की नसीहत दी है।

नौकरी दिलाने के नाम यौन शोषण करने वाला गिरफ्तार, 50 लड़कियों को बना चुका शिकार

तेजस्वी की आत्मा नहीं जागी

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने शनिवार को कहा कि सत्ता गंवाने के बाद भी तेजस्वी की आत्मा नहीं जागी। अब उन्हें अपने बड़े भाई से भी आंख मिलाने से डर लगने लगा है। उन्होंने तेजस्वी को रामचरित मानस से सीख लेने की नसीहत देते हुए कहा कि याद कीजिए, जब छोटे भाई भरत को अयोध्या का राजा बनाया गया था, तब वे वनवास गए बड़े भाई राम को वन से वापस लाने गए थे। जद (यू) नेता ने तेजस्वी को जाकर बड़े भाई को घर लाने की सलाह देते हुए कहा कि यही नैतिकता है। एक कोशिश तो कीजिए।

तमिलनाडु: तीन दिन तक नाबालिग का शारीरिक शोषण करती रही महिला, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

पत्नी एश्वर्या से तलाक की अर्जी

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी एश्वर्या से तलाक की अर्जी एक नवंबर को पटना पारिवारिक (फैमिली) अदालत में दी है। इस मामले की पहली सुनवाई को लेकर तेजप्रताप 29 नवंबर को पटना पहुंचे लेकिन इसके बावजूद घर नहीं गए। तेज प्रताप ने अपनी तलाक की अर्जी में कहा है कि उनकी अपने पत्नी एश्वर्या से नहीं बनती। दोनों को तालमेल नहीं बन पाता। अर्जी में कहा गया है कि एश्वर्या उनको तलाक के लिए उकसाती थी और उन पर अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा सीट से टिकट दिलाने का दबाव बना रही थी। वहीं, बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के घर न लौटने की असल वजह उनकी पत्नी ऐश्वर्या है। दरअसल, ऐश्वर्या विवाद के समय से अपनी सास राबड़ी देवी के घर पर रह रहीं हैं। ऐसे में तेज प्रताप ऐश्वर्या से बचने के लिए परिवार से भी कन्नी काट रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो