scriptबिहार: जेडीयू का आरजेडी पर पलटवार, कहा- जिन्न अब उनकी बातों में नहीं आने वाला | Bihar: JDU hit back at RJD said Jinn will not come in their words | Patrika News

बिहार: जेडीयू का आरजेडी पर पलटवार, कहा- जिन्न अब उनकी बातों में नहीं आने वाला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 02:29:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

चुनाव से 7 महीना पहले पोस्टर वार
पोस्टर में लालू और नीतीश सरकार के कार्यों की तुलना
पोस्टर में बताए गए हैं घोटालेबाजों के तीन गुण

lalu-nitish.jpeg
नई दिल्ली। बिहार में विधानसभा चुनाव से सात महीना पहले ही सियासी दलों के बीच ‘पोस्टर वार’ चरम पर है। इसके थमने के आसार भी नहीं हैं। राष्ट्रीय जनता दल ( राजद ) और जनता दल यूनाइटेड ( यूनाइटेड ) द्वारा एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए लगातार पोस्टर का सहारा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में जेडीयू ने बुधवार को पटना के कई क्षेत्रों में पोस्टर लगाकर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद पर ‘जिन्न’ के बहाने निशाना साधा है।
जेडीयू के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए नए पोस्टर में लालू के साथ-साथ जिन्न को भी दिखाया गया है। पोस्टर में ‘जिन्न’ को लालू प्रसाद से यह कहते दिखाया गया है अब तेरी बातों में नहीं आने वाला। पोस्टर में लालू सरकार और नीतीश सरकार की तुलना भी की गई है। इसमें आरजेडी को लेकर पोस्टर के आधे हिस्से में लालू की बातचीत पर बिहार की जनता को यह कहते हुए दिखाया गया है कि जब रखवाले ही चोरी करने लगे तो इसे सीनाजोरी कहते हैं।
मोदी-शाह-योगी और नड्डा के धुआंधार प्रचार के बाद भी सत्ता की पहुंच से दूर क्यों है बीजेपी?

पोस्टर पर एक स्लोगन लिखा गया है। स्लोगन कुछ इस तरह है। कहे बिहार सुनो भाई-बहनों, घोटालेबाजों के गुण तीन। मान हरे, धन-संपत्ति लूटे और मति ले छीन। पोस्टर में आरजेडी के शासनकाल में बिहार में विकास, रोजगार, न्याय, रोटी, सुरक्षा, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो को इस पोस्टर में दिखाया गया है। न्याय को लेकर दिखाए जाने वाली तस्वीर में लालू के साथ-साथ शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को सलाखों के पीछे भी दिखाया गया है।
पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, मंदिर निर्माण ट्रस्ट का नाम होगा ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र’

बता दें कि दोनों दलों द्वारा करीब प्रतिदिन पोस्टर के जरिए आरोप-प्रत्यारोप जारी है। अब देखना है कि जेडीयू के इस पोस्टर पर आरजेडी क्या जवाब देता है।

ट्रेंडिंग वीडियो