scriptबिहार: अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए तेज प्रताप, ‘दुश्मनों के खिलाफ उठा लिया सुदर्शन चक्र’ | Bihar: Lalu yadav son Tej Pratap yadav reached party office suddenly | Patrika News
राजनीति

बिहार: अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए तेज प्रताप, ‘दुश्मनों के खिलाफ उठा लिया सुदर्शन चक्र’

पत्नी ऐश्वर्या से अलगाव मामले में परिवार से नाराज राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव रविवार को सबको चौंकाते हुए अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए।

Dec 16, 2018 / 02:49 pm

Mohit sharma

Tejpratap yadav, Tejpratap yadav talaq, Divorce of Tej Pratap yadav, Aishwarya Rai, Lalu

बिहार: अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए तेज प्रताप, दुश्मनों के खिलाफ उठा लिया सुदर्शन चक्र

नई दिल्ली। पत्नी ऐश्वर्या से अलगाव मामले में परिवार से नाराज राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव रविवार को सबको चौंकाते हुए अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि घर की लड़ाई अपनी जगह है, लेकिन अब उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ सुदर्शन चक्र उठा लिया है। हालांकि उन्होंने अभी घर जाने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह अभी घर न जाकर जनता का हाल चाल पूछने जाएंगे।

झारखंड: लालू की तबीयत फिर खराब, हाईकोर्ट में सुनवाई के लिए नहीं आई जमानत याचिका

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला

आपको बता दें कि लालू परिवार के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला किया है। इसको लेकर तेज प्रताप ने दो नवंबर को पटना की एक स्थानीय अदालत में तलाक अर्जी दाखिल की है। वहीं, पिता लालू प्रसाद यादव समेत पूरा परिवार तेज प्रताप के इस फैसले से काफी नाराज है। तलाक की खबर के बाद से ही तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय भी अपनी पत्नी राबड़ी देवी के घर पर ही रह रही है। यही कारण है कि तेज प्रताप ने अपनी पत्नी के साथ न रहने के साफ संकेत दिए हैं और इसी वजह से वह घर छोड़कर भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा व वृंदावन में जाकर रहने लगे थे।

बिहार: तेजस्वी के हाथ आएगी राजद की कमान! लालू के बिना अग्नि परीक्षा होगी 2019 का चुनाव

सरकार से अपने लिए बंगला मांग रहे तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव ने यहां मीडिया में वार्ता करते हुए कहा कि वह सरकार से अपने लिए बंगला मांग रहे हैं, लेकिन नीतीश सरकार उनकी यह फरियाद सुनने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब तक उनको सरकार से बंगला नहीं मिल जाता तब जनता का घर ही उनका घर है।

Home / Political / बिहार: अचानक पार्टी कार्यालय पहुंच गए तेज प्रताप, ‘दुश्मनों के खिलाफ उठा लिया सुदर्शन चक्र’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो