Bihar: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी Lovely Anand ने थामा RJD का हाथ, Nitish पर साधा निशाना

  • Bihar Assembly Elections की तारीख घोषित होते ही राज्य में सियासी हलचल तेजी हो गई हैं
  • रानजीतिक बयानबाजी के साथ ही नेताओं ने अपने लिए सुरक्षित ठिकाने तलाशने शुरू कर दिए

By: Mohit sharma

Updated: 28 Sep 2020, 07:01 PM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Elections ) की तारीख घोषित होते ही राज्य में सियासी हलचल तेजी हो गई हैं। रानजीतिक बहस और बयानबाजी के साथ ही नेताओं ने अपने लिए सुरक्षित ठिकाने भी तलाशने शुरू कर दिए हैं, यही वजह है कि बिहार ( Bihar Election ) में एक बार फिर दल बदल का दौर शुरू हो गया है। इस बीच बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन ( Former Bihar MP Anand Mohan ) की पत्नी लवली आनंद ( Anand ) अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ सोमवार को लालू प्रसाद यादव ( Lalu Parsad Yadav ) की राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) में शामिल हो गई हैं।

Bihar: Former DGP Gupteshwar Pandey ने थामा जदयू का 'तीर', नीतीश ने दिलाई शपथ

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव से मुलााकत की

आरजेडी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। लवली आनंद सबसे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पर पहुंची। यहां पर उन्होंने राबड़ी देवी और आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव से मुलााकत की। इसके बाद पूर्व सांसद ने अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस दौरान राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव समेत आरजेडी के नेताओं ने लवली आनंद का पार्टी में स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि लवली के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। इस मौके पर तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद रहे।

Jammu-kashmir में सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, पुलवामा में मार गिराए दो आतंकी

नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया।

आरजेडी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है। लवली ने आरजेडी में पूरे मन और लगन से काम करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार सभी पुरूषार्थी नेताओं को जेल भेजने का काम कर रही है, ऐसे लोगों को सत्ता से बेदखल करने के लिए सभी को एकजुट करेंगी। लवली आनंद ने दावा किया कि उनको सभी वर्गों का समर्थन प्राप्त है। वहीं, चेतन आनंद ने कहा कि युवा क्रांति लाएंगे और अब यहां के युवा बदलाव के लिए एकजुट हो रहे हैं। आपको बता दें कि बाहुबली नेता आनंद मोहन फि लहाल जेल में बंद हैं।

Bihar Election
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned