scriptबिहार: पोस्टर वार जारी, ‘करप्शन मेल के जरिए लालू पर निशाना’ | Bihar: Poster war targeting Lalu prasad yadav through corruption mail | Patrika News

बिहार: पोस्टर वार जारी, ‘करप्शन मेल के जरिए लालू पर निशाना’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2020 07:55:04 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार
ट्रेन में लालू प्रसाद के लगाए गए पोस्टर
ट्रेन को ‘करप्शन मेल’ बताया गया

lalu yadav

नई दिल्ली। बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर एक पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है। ट्रेन को ‘करप्शन मेल’ बताया गया है।

यह भी पढ़ें

यशवंत सिन्हा का बीजेपी पर हमला, कहा- CAA का खामियाजा भुगतना पड़ेगा

तस्वीर में उनके हाथ में अपराध गाथा की पुस्तिका दिख रही है। पोस्टर पर बनी ट्रेन पर लिखा है ‘पटना से होटवार’, और उसके आगे ‘करप्शन एक्सप्रेस’ और स्वार्थी भी लिखा हुआ है। पोस्टर में राजद के चुनाव चिन्ह ‘लानटेन’ को दिखाया गया है। इस पोस्टर को किसने जारी किया, इसका उल्लेख नहीं है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि इसे जद(यू) की जारी किया गया है।

lalu_prasad_pti.jpg
इस संदिग्ध पोस्टर पर राजद ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मीडिया से शुक्रवार को कहा, ‘नीतीश कुमार और उनकी पार्टी लालू प्रसाद का जो रिकॉर्ड 15 सालों से बजा रही है उससे अब जनता उब चुकी है। अब उन्हें अपने 15 सालों का हिसाब देना है कि उन्होंने क्या-क्या किया है।’
यह भी पढ़ें

बैंगलूरु से थाईलैंड जा रहे गो एयर विमान का यू-टर्न, दरवाजा खुला रहने की सूचना के बाद की सेफ लैंडिंग

उल्लेखनीय है किए गुरुवार को राजद ने पोस्टर के जरिए जद(यू) और भाजपा पर निशाना साधा था। राजद द्वारा लगाए गए पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तस्वीर के साथ ‘ट्रबल इंजन’ लिखा हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो