बिहार: सोशल मीडिया पर राजद विधायक का वीडियो वायरल, मारपीट की शिकायत पर मामला दर्ज

बिहार: सोशल मीडिया पर राजद विधायक का वीडियो वायरल, मारपीट की शिकायत पर मामला दर्ज

Mohit sharma | Publish: Jan, 12 2019 09:01:58 AM (IST) | Updated: Jan, 12 2019 09:49:01 AM (IST) राजनीति

बिहार में राजद विधायक प्रह्लाद यादव की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीथ्डया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बिहार में राजद विधायक प्रह्लाद यादव की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीथ्डया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजद विधायक किसी शख्स के साथ मारपीट करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में उनके साथ जिले के जिलाधिकारी भी नजर आ रहे हैं। मामले में सामने आते ही पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, यह घटना बिहार के लखीसराय के सूर्यगढ़ क्षेत्र की है। यहां जमीन के विवाद को लेकर विधायक ने एक शख्स को सरेआज चांटा जड़ दिया।

सीएम केजरीवाल के निशाने पर मोदी, रफाल की जांच कराने से डरते हैं पीएम

5 लाख रुपये की मांगने का आरोप लगाया

वीडियो में विधायक मारपीट के साथ गाली-गलौज करते भी नजर आ रहे हैं। मामला दर्ज होने के बाद पीड़ित की पहचान आशीष कुमार शर्मा उर्फ मनीष शर्मा के तौर पर हुई है। वहीं, पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने विधायक पर 5 लाख रुपये की मांगने का आरोप लगाया है। पीड़ित की ओर से अन्य 19 लोगों पर भी पैसा मांगने का आरोप लगाया गया है। पीड़ित के अनुसार उसके प्लॉट में दीवार का निर्माण हो रहा है। एक दिन वह वहां हो रहे निर्माणकार्य देखने गया। तभी उससे पैसे की मांग की गई।

आप नेता मीरा सान्याल का 57 साल की उम्र में निधन, केजरीवाल ने बताया अपूरणीय क्षति

शिकायतकर्ता ने विधायक पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया

वहीं, मामले की जांच कर रहे पुलिस अफसर निरंजन सिन्हा ने लिखित शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने विधायक पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि यादव ने उसे गाली दी और पिटाई की। पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच की जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है। मामले की जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned