scriptBJD सांसद पिनाकी मिश्रा ने पुरी के लोगों को समर्पित की अपनी जीत, अपनी सैलरी देने का किया वादा | BJD MP Pinaki Misra dedicates his vote to people of Puri decides to give entire salary to CM Relief Fund | Patrika News

BJD सांसद पिनाकी मिश्रा ने पुरी के लोगों को समर्पित की अपनी जीत, अपनी सैलरी देने का किया वादा

Published: May 25, 2019 12:53:54 pm

Submitted by:

Shweta Singh

BJD के उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा ने BJP उम्मीदवार संबित पात्रा को हराया
जीत का सारा श्रेय पुरी की जनता को दिया
लोगों के इस्तेमाल के लिए समर्पित की अपनी सैलरी भी

Pinaki Misra

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हो चुके हैं। प्रचंड बहुमत के साथ NDA ने एक बार फिर सत्ता की लड़ाई जीत ली है। हालांकि, इस जीत का स्वाद ओडिशा के पुरी सीट पर किरकिरा हो जाता है। यहां भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सबसे चर्चित चेहरों में से एक डॉ संबित पात्रा को हराकर इस सीट पर BJD के उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा ने कब्जा जमाया है। मिश्रा ने इसके लिए जनता का धन्यवाद करते एक बड़ा ऐलान किया है।

CM रिलीफ फंड में देंगे अपनी सैलरी

पिनाकी मिश्रा ने एक सांसद के रूप में मिलने वाले उनके वेतन को CM रिलीफ फंड में देने का फैसला किया है। मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं लोगों से मिले प्यार और अपने का बहुत आभारी हूं। इसके धन्यवाद के रूप में (Token of Thanks) पुरी संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए अपनी पूरी सैलरी समर्पित करना चाहता हूं। मैंने संसद से मिलने वाली अपनी सैलरी और भत्ते को मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का निर्णय लिया है, ताकि यह लोगों के लिए इस्तेमाल हो सके।’

https://twitter.com/ANI/status/1132166535341006851?ref_src=twsrc%5Etfw
खेलें पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

संबित पात्रा को 11 हजार वोटों से हराया

बता दें कि भाजपा के संबित पात्रा को मिश्रा ने कांटे की टक्कर में 11 हजार वोटों से हराया है। जबकि सबिंत पात्रा अपने चुनावी प्रचार को लेकर भी काफी सुर्खियों में थे। प्रचार के दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुईं थी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो