scriptबीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, पूछा- कैसे बढ़ गई राहुल गांधी की संपत्ति | BJP attacks Rahul Gandhi regarding his property | Patrika News

बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, पूछा- कैसे बढ़ गई राहुल गांधी की संपत्ति

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2019 09:13:12 pm

बीजेपी ने कांग्रेस से मांगा जबाव
बीजेपी ने पूछा, राहुल के पास इतनी प्रॉपर्टी कहां से आई
बीजेपी का आरोप, दिल्ली के मेहरौली इलाके में राहुल गांधी का फॉर्म हाउस

smbit patra-rahul gandhi

नई दिल्ली। जैसे जैसे देश में चुनाव की तारीखें करीब आ रही हैं, सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर है’ नारे से तिलमिलाई बीजेपी ने अब कांग्रेस के ऊपर पलटवार किया है। बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी पर हमला करते हुए सवाल पूछा कि उनके पास इतनी प्रॉप्रटी कहां से आई!

बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राहुल की संपत्ति लगातार बढ़ रही है। बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम पर एक फॉर्म हाउस है। उन्होंने कहा कि बीते 5 सालों में राहुल गांधी की संपत्ति 55 लाख से 9 करोड़ कैसे हो गई ! संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल के पास कई जगह जमीनें और फॉर्महॉउस हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के नाम दिल्ली के मेहरौली इलाके में एक 5 एकड़ का फॉर्म हाउस है। बीजपी ने यह भी आरोप लगाया कि इसके अतिरिक्त राहुल गांधी की आय के कई संदिग्ध स्रोत भी हैं।

पात्रा ने आरोप लगाया कि एक कंपनी जिसने NSEL घोटाला किया उसको राहुल और प्रियंका गांधी ने अपना फार्म हाउस किराए पर दिया था। उन्होंने सवाल पूछा कि जब गांधी परिवार कोई काम नहीं करता तो करोड़ों रुपये की कमाई कहां से आती है। पात्रा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने इलेक्शन ऐफ़िडेविट में महरौली में ‘इंदिरा फ़ार्म हाउस’ की कीमत 9 लाख लिखी है जबकि उसी फॉर्म हाउस से करोड़ों रुपए किराए के रूप में आते हैं।

काले धन को सफेद बनाने का गोरखधंधा

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्र केवल राहुल गांधी तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि वह प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा पर भी खासे हमलावर रहे। उन्होंने आरोप लगाया कि काले धन को सफ़ेद बनाने का काम राहुल गांधी ने राबर्ट वाड्रा से ही सीखा है। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी की प्रॉपर्टी मनमोहन सिंह के पीएम होने के समय से ही बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि इस बात की विस्तार से जांच होनी चाहिए कि राहुल के पास इतनी संपत्ति कहां से आई और उसका स्रोत क्या है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो