scriptमहाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सियासत तेज, रात 9 बजे वानखेड़े में बीजेपी की महाबैठक | BJP Called Meeting Today Night At 9 pm | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सियासत तेज, रात 9 बजे वानखेड़े में बीजेपी की महाबैठक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र में सियासी उबाल
रात नौ बजे बीजेपी ने बुलाई विधायकों की महाबैठक

नई दिल्लीNov 26, 2019 / 06:04 pm

Kaushlendra Pathak

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र को देश में सियासत गरमाई हुई है। आलम ये है कि मुंबई से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि बुधवार शाम पांच बजे से पहले फडणवीस सरकार को बहुमत साबित करना होगा। कोर्ट के इस फैसले के बाद महाराष्ट्र बवाल मचा हुआ है। इसी बीच बीजेपी ने विधायकों की महाबैठक बुलाई है।
जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ने अपने सभी विधायकों का रात नौ बजे वानखेड़े स्टेडियम में बुलाया है। बीजेपी विधायकों की इस बैठक में सभी 105 विधायक शामिल होंगे। इसके अलावा वो निर्दलीय विधायक भी शामिल होंगे जिन्होंने भाजपा का साथ दिया है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद भी भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई। जिसमें भूपेंद्र यादव समेत कई बड़े नेता शामिल हुए। ऐसा माना जा रहा है कि इस बैठक के जरिए बीजेपी भी शक्ति प्रदर्शन कर सकती है और कोई बड़ा निर्णय लिया जा सकता है।
इधर, NCP लगातार अजित पवार को मनाने की कोशिश कर रही है। अजित पवार लगातार अपने रिश्तेदारों से मिल रहे हैं। हालांकि, इस मसले पर वह कुछ भी बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के घर बड़ी बैठक हुई। इस बैठक में उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी शामिल रहे। अब देखना यह है कि आज शाम बीजेपी की बैठक में क्या निर्णय लिया जाता है और आगे के लिए क्या रणनीति बनती है।

Home / Political / महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सियासत तेज, रात 9 बजे वानखेड़े में बीजेपी की महाबैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो