scriptचुनाव आयोग से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल, केवल केंद्रीय सुरक्षा बलों की हो तैनाती | BJP delegation met Election Commission, only central security forces to be deployed on duty | Patrika News

चुनाव आयोग से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल, केवल केंद्रीय सुरक्षा बलों की हो तैनाती

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2021 01:53:11 pm

Submitted by:

Dhirendra

पश्चिम बंगाल में निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग।
चुनाव ड्यूटी पर तैनात हों सिर्फ केंद्रीय पुलिस बल के जवान।

 

bjp wb

कई चरणों में कराएं जाएं विधनसभा चुनाव।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान अलग-अलग दलों के बीच जारी है। इस बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात की। चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात के दौरान पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थक दागी अधिकारियों को चुनाव प्रक्रिया से अलग किया जाए।
https://twitter.com/ANI/status/1357589590631018497?ref_src=twsrc%5Etfw
विधानसभा चुनाव कई चरणों में कराएं जाएं। शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए व्यवस्था ठीक हो। पर्याप्त सुरक्षा के बीच मतदान कराएं जाएं। बीजेपी नेताओं ने बताया है कि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है।
वहीं बीजेपी के नेताओं के एक अन्य प्रतिनिधिमंडल ने राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता के नेतृत्व में चुनाव आयोग को लिखा है कि केवल केंद्रीय पुलिस बलों के जवानों को चुनाव ड्यूटी पर तैनात किए जाएं। ताकि बंगाल में निष्पक्षता और नियमों के मुताबिक चुनाव संपन्न हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो