scriptBJP का राहुल गांधी को जवाब, आग लगाकर नहीं, हम LPG देकर जीतते हैं चुनाव | BJP gives reply to Rahul Gandhi Congress is a corrupt thought process | Patrika News

BJP का राहुल गांधी को जवाब, आग लगाकर नहीं, हम LPG देकर जीतते हैं चुनाव

Published: Dec 16, 2017 05:00:34 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

BJP ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि हम चुनाव आग लगाकर नहीं, बल्कि गरीबों के घरों में रसोई गैस के सिलेंड पहुंचाकर जीते जाते हैं।

BJP
नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी द्वारा इशारे इशारे में बीजेपी को आग लगाने वाला बताने पर बीजपी ने प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि हम चुनाव आग लगाकर नहीं, बल्कि गरीबों के घरों में रसोई गैस के सिलेंडर, पानी और बैंक खातों में उनका पैसा पहुंचाकर जीते जाते हैं।
गरीबों का जीवन बदल रहा
संबित पात्रा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव गरीबों को उनका हक दिलाकर जीते जाते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ‘रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के फार्मूले पर काम रही है जिससे गरीबों के जीवन में भारी बदलाव आ रहा है।
आग नहीं LPG देकर जीते
उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गरीबों को उनको घरों में रसोई गैस पहुंचायी है। लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराया गया है और लोगों को सब्सिडी का धन सीधे उनके बैंक खातों में दिया जा रहा है। भाजपा ने इन्हीं कारणों से चुनाव जीते हैं।
देश को मध्ययुग’ में ले जा रहे मोदी
कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद राहुल गांधी ने शनिवार को अपने पहले भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को वापस ‘मध्ययुग’ में ले जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों में बांट रही है और नफरत की भावना फैला रही है। राहुल ने कहा कि हमारे समय की राजनीति के कारण आज बहुत-से लोग मायूस होंगे। राजनीति जनता के लिए होती है। लेकिन आज राजनीति का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए नहीं हो रहा है, बल्कि उन्हें दबाने के लिए हो रहा है
राहुल का आरोप
राहुल ने कहा, “आपके सामने एक उदाहरण है। जब आग की चिंगारी फैलती है तो उसे बुझाना कठिन होता है। यह बात हम भाजपा के लोगों को बता रहे हैं कि अगर आप राष्ट्र को आग में झोंकेंगे तो उसपर नियंत्रण करना कठिन होगा। आज भाजपा ने पूरे देश में हिंसा की आग फैलाई है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो