scriptआम चुनाव 2019 में हैदराबाद से औवेसी को हराने के लिए भाजपा ने रचा नया चक्रव्यूह | BJP has created a new policy to defeat AIMIM chief asaduddin owaisi | Patrika News

आम चुनाव 2019 में हैदराबाद से औवेसी को हराने के लिए भाजपा ने रचा नया चक्रव्यूह

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2018 09:55:52 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद से तीन बार के सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी का हराने के लिए एक चक्रव्यूह बनानी शुरू कर दी है।

आम चुनाव 2019 में हैदराबाद से औवेसी को हराने के लिए भाजपा ने रचा नया चक्रव्यूह

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस लिया है। एक-दूसरे को मात देने के लिए नई-नई रणनीतियां बना रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने हैदराबाद से तीन बार के सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी का हराने के लिए एक चक्रव्यूह बनानी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि औवेसी को किसी भी कीमत पर उसी के गढ़ में हराने के लिए भाजपा ने उनके खिलाफ एक ‘धरती पुत्र’ को मैदान में उतारने का फैसला किया है।

भाजपा सांसद के गले की हड्डी बना यह मुक़दमा, सवर्णों ने किया था आंदोलन

भाजपा का एआईएमआईएम पर वार

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा है कि राजनीतिक सुर्खियों में रहने के लिए औवेसी इस तरह के बयानबाजी कर रहे हैं। हमें औवेसी को पटखनी देने के लिए अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को मैदान में उतारने की जरूरत नहीं है। हम तेलंगाना के किसी धरती पुत्र को मैदान में उतारेंगे जो कि औवेसी का सूपड़ा साफ कर देगा। बता दें कि अभी हाल ही में तेलंगाना के दौरे में अमित शाह ने औवेसी पर जमकर हमला बोला था।

लोकसभा चुनाव को लेकर इस दल ने घोषित किया प्रत्याशी, इन्हें मिला टिकट

औवेसी का पलटवार

आपको बता दें कि भाजपा के इन तैयारियों के बीच असदुद्दीन औवेसी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को ललकारा है और हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए चुनौती दी है। उन्होंने कहा है कि वह भगवा पार्टी के किसी भी उम्मीदवार से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं। औवेसी ने आगे कहा कि उसे हराने के लिए भाजपा चाहे जितनी भी योजना बना ले लेकिन देश की जनता को पहले यह बता दें कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को नीचे लाने के लिए उसकी क्या योजना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की प्राथमिकताएं पूरी तरह से गलत है लेकिन उनका भी स्वागत है। लोकतंत्र में मैं अपने दुश्मन का चुनाव नहीं कर सकता बल्कि किसी का भी मुकाबला करने के लिए तैयार हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो