script

महाराष्ट्र में जारी घमासान के बीच BJP का बड़ा ऐलान, ‘वेट एंड वाच’ मोड में पार्टी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2019 02:18:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी चरम पर
बीजेपी ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से किया इनकार

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति ने दिल्ली तक हलचल मचा दी है। सरकार गठन को लेकर कयासों के बाजार गर्म हैं। सभी पार्टियों में मंथन जारी है और लगातार बैठकें हो रही है। शिवसेना, NCP और कांग्रेस में अब पेंच गया है। वहीं, बीजेपी ने इस मौके का फायदा उठाते हुए कहा कि वह अभी ‘वेट एंड वाच’ मोड में है।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंतीवार ने कहा कि हम महाराष्ट्र में चल रहे घटनाक्रमों पर कड़ी नजर रख रहे हैं और हमने ‘वेट एंड वाच’ की नीति पर चलने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज्यपाल द्वारा दी गई समय-सीमा समाप्त होने के बाद राजनीतिक घटनाक्रम पर टिप्पणी करेगी। गौरतलब है कि सोमवार देर शाम महाराष्ट्र में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका है कि बीजेपी अब क्या स्टैंड लेगी।
इधर, दिल्ली में कांग्रेस की लगातार बैठकें हो रही है। NCP और शिवसेना की नजर अब कांग्रेस के फैसले पर टिकी है। चर्चा यह भी है कि कांग्रेस चाहती है कि महाराष्ट्र में NCP का सीएम हो। वहीं, NCP के कुछ नेता चाहते हैं कि कांग्रेस का सीएम हो। आलम ये है कि महाराष्ट्र को लेकर अब तक कोई तस्वीर साफ नहीं हो सकी है। इधर, खबर यह भी आ रही है कि शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट भी जा सकती है। अब देखना यह है कि महाराष्ट्र की राजनीति किस करवट बैठती है।

ट्रेंडिंग वीडियो