scriptBJP IT Cell का Gehlot Government पर आरोप- CM गहलोत के बेटे के SOG प्रमुख के साथ संबंध | BJP IT cell chief Amit Malviya Targets Rajasthan CM Ashok Gehlot | Patrika News

BJP IT Cell का Gehlot Government पर आरोप- CM गहलोत के बेटे के SOG प्रमुख के साथ संबंध

locationनई दिल्लीPublished: Jul 24, 2020 10:37:18 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Rajsthan Political Crisis के बीच BJP IT cell head Amit Malviya ने Ashok Gehlot Government पर निशाना साधा
Amit Malviya ने एक ट्वीट में आरोप लगाया गया कि क्या Ashok Gehlot Governmen चला रहे हैं या भ्रष्ट व्यवसायी हैं?

ddddd.jpg

नई दिल्ली। राजस्थान सियासी संकट ( Rajsthan Political Ccrisis ) के बीच भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ( BJP IT cell head Amit Malviya ) ने अशोक गहलोत सरकार ( Ashok Gehlot Governmen ) पर निशाना साधा है। अमित मालवीय ( Amit Malviya ) ) ने एक ट्वीट में आरोप लगाया गया कि क्या सीएम गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) सरकार चला रहे हैं या भ्रष्ट व्यवसायी हैं? अमित मालवीय ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ( Union Minister Gajendra Singh Shekhawat )
के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाली SOG के इंचार्ज के खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे के साथ व्यवसायिक संबंध हैं। एसओजी इंचार्ज ( SOG Incharge ) की पत्नी फेयरमोंट होटल ( Fairmont Hotel)
की डायरेक्टर बताई जा रही है।

Weather Updates: Delhi-NCR में अगले कुछ घटों में Heavy Rain की संभावना, समूचे भारत में ऐसा रहेगा मौसम का हाल

https://twitter.com/ANI/status/1286690787497881601?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, आरोप तो यहां तक लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार एसओजी के माध्यम से अपने विरोधियों को निशाना बना रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और एसओजी इंचार्ज अनिल पालीवाल में व्यवसायिक संबंध बताए जा रहे हैं। हालांकि दोनों के बीच में किसी भी तरह की संबंधों की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सीएम अशोक गहलोत का एक सिस्टम विरोधी नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का काम कर रहा है। जबकि इस सिस्टम का लीडर अनिल पालीवाल को बताया जा रहा है। अब आरोप है कि अनिल पालीवाल की पत्नी सारिका पालीवाल का भी रत्नानंद शर्मा से संबंध है।
अगले साल की पहली तिमाही तक Covishield जनता तक पहुंच जाएगी: Adar Poonawalla

https://twitter.com/amitmalviya/status/1286655708910350338?ref_src=twsrc%5Etfw

अब Tweet करने के लिए देने होगा चार्ज, Paid Subscription Model लाने पर विचार कर रहा Twitter!

आरोप है कि रत्नानंद शर्मा मुख्यमंत्री गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के व्यवसायिक मित्र हैं। इनका बहुत बड़ा नेटवर्क बताया जा रहा है। आपको बता दें कि राजस्थान में जारी सियासी खींचतान के बीच सीएम अशोक गहलोत गुट विधानसभा सत्र बुलाने की मांग पर अड़ा है। यहां तक कि उन्होंने राजभवन पर धरना भी शुरू कर दिया है। सारे विधायक राजभवन परिसर में डेरा डाले बैठे हैं। उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दो टूक कह दिया है कि राज्यपाल जब तक पत्र नहीं सौंपते हैं तब तक धरना नहीं रुकेंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो