scriptभाषण के दौरान राहुल गांधी ने फिर कर दी बड़ी गलती, रघुराम राजन को बताया आरबीआई चेयरमैन | BJP IT cell head tweet Rahul Gandhi tongue slip Video | Patrika News

भाषण के दौरान राहुल गांधी ने फिर कर दी बड़ी गलती, रघुराम राजन को बताया आरबीआई चेयरमैन

Published: Apr 12, 2018 04:57:03 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

राहुल गांधी ने एकबार फिर अपनी स्पीच में एक बड़ी गलती कर दी, जिसे भाजपा ने एक मौके की तरह लिया है और उनका वीडियो वायरल हो गया।

rahul gandhi
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बड़े एक्टिव हैं। वो बीजेपी पर आए दिन अपने ट्वीट से तीखे हमले कर रहे हैं। कभी वो शाह के जुबान फिसलने के वीडियो को ट्वीट कर सुर्खियों में आते हैं तो कभी पीएम के वादों को याद दिलाकर। ऐसे नहीं है कि राहुल भाषण के दौरान कोई गलती नहीं करते हैं, पिछले दिनों उन्होंने एनसीसी के कार्यक्रम में एक सवाल का जवाब नहीं देने की वजह से ट्रोल भी हो चुके हैं। अब एकबार फिर उन्होंने अपनी स्पीच में एक बड़ी गलती कर दी, जिसे भाजपा ने एक मौके की तरह लिया है।
रघुराम राजन को बताया आरबीआई का चेयरमैन
भाजपा के सोशल मीडिया विंग के हेड अमित मालवीय ने गुरुवार को एक वीडियो ट्वीट किया है। इसमें राहुल गांधी ने रघुराम राजन को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) का चेयरमैन बता दिया, जबकि रघुराम राजन कभी भी आरबीआई के चेयरमैन नहीं रहे हैं बल्कि 23वें गवर्नर थे। राहुल गांधी ने इसके बाद एक और बड़ी गलती की। नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने ‘डीमोनेटाइजेशन’ (नोटबंदी) को ‘डीमोलेटाइजेशन’ बोल गए।
https://twitter.com/malviyamit/status/984275928439246848?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा ने उड़ाया राहुल का मजाक
अमित मालवीय ने इस वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है। जिसके आखिरी में राहुल का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है कि इस आदमी की वजह से कई बार कांग्रेस को शर्मिंदा होना पड़ा है। हालांकि ये वीडियो कब का है और कहां का है ये पता नहीं चल सका है।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/978568393266675712?ref_src=twsrc%5Etfw
शाह ने भी येदुरप्पा को बताया था भ्रष्ट
इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भी जुबान फिसल चुकी है। कर्नाटक में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बेंगलुरु में एक प्रेस कांफ्रेंस की। इसी दौरान अमित शाह की जुबान फिसल गई और कांग्रेस सरकार को घेरते घेरते वो कर्नाटक में पिछली भाजपा सरकार को ही घेरने लगे और कहा कि येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन का अवॉर्ड देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अभी अभी सुप्रीम कोर्ट के एक रिटायर्ड जज ने कहा कि भ्रष्टाचार के लिए अगल प्रतियोगिता करा ली जाए तो येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन का अवॉर्ड देना पड़ेगा। बता दें कि येदुरप्पा कर्नाटक में भाजपा की ओर से सीएम प्रत्याशी हैं और 2013 में राज्य में बीजेपी की सरकार थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी उस वक्त शाह के वीडियो का ट्वीट करते हुए मजाक उड़ाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो