script

गणेश चतुर्थी की बधाई के बहाने शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज, बोले- सरजी देश में हो क्या रहा है

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 02:04:44 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बीजेपी के इस बड़े नेता ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए सवाल पूछा है।

modi

गणेश चतुर्थी की बधाई के बहाने शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी सरकार पर कसा तंज, बोले- सर जी देश में हो क्या रहा है

नई दिल्ली। बिहार की राजधानी पटना की साहिब सीट से सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा वैसे तो बीजेपी के नेता है, लेकिन वह अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ आग उगलने के लिए जाने जाते हैं। कभी नोटबंदी तो कभी महंगाई को लेकर वह अक्सर मोदी सरकार और बीजेपी को कटघरे में खड़ा करते रहते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। लेकिन इस बार उनका हमला करने का अंदाज एकदम अलग है।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर: सर्च ऑपरेशन के दौरान बेमिना में सुरक्षाबलों के हाथ लगा हथियारों से भरा जखीरा

गणेश चतुर्थी की बधाई देने के बहान मोदी पर कसा तंज

दरअसल, बीजेपी सांसद ने पीएम नरेंद्र मोदी को गणेश चतुर्थी की बधाई देने के लिए ट्वीट किया था। लेकिन अपने ट्वीट में भी उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ा। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में दिनों-दिन बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों से लेकर भगोड़े कारोबारी विजय माल्या के देश से बाहर जाने और लंदन जाने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से हुई उसकी मुलाकात के बारे में जिक्र किया।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1040433687731609601?ref_src=twsrc%5Etfw

लेकिन उनके ट्वीट में सबसे मजेदार बात यह रही कि वह लगातार ‘सर’ और ‘सर जी’ लिख कर एक के बाद एक ट्वीट किए जा रहे थे। साथ ही लिख रहे थे, ‘जनता बस एक ही सवाल पूछना चाहती है कि ये सब क्या हो रहा है?

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1040433691879763968?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1040433697110061056?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब शॉटगन ने बीजेपी पर हमला बोला हो। इससे पहले उन्होंने कई बार मोदी सरकार पर सवाल उठाए थे। 2016 में जब नोटबंदी को पूरा देश अपना समर्थन दे रहा था तभी बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उसक विरोध कर रहे थे। उन्होंने नोटबंदी को गलत बताया था। यही नहीं जीएसटी लागू होने पर भी उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोला था। इस दौरान उनकी खुब आलोचना भी हुई थी। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि थी जब वकील हो कर अरुण जेटली देश के वित्त मंत्री बन सकते हैं तो एक फिल्म स्टार और सांसद होकर मैं जीएसटी पर क्यों नहीं बोल सकता।

 

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/1040433702147424257?ref_src=twsrc%5Etfw

मोदी पर पहले भी हमला करते रहे हैं शॉटगन

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में आम आदमी पार्टी की एक रैली में नजर आएं थे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सात मंच साझा किया था। बता दें कि जिस समय यह रैली थी उसी समय दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी। बैठक में बीजेपी के तमाम नेता मौजूद थें, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा वहां ना जाकर अरविंद केजरीवाल के साथ थे।

ट्रेंडिंग वीडियो