West Bengal: बीजेपी नेता को हुआ कोरोना, संक्रमित होने पर ममता बनर्जी को गले लगाने का दिया था बयान

  • West Bengal में बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा को हुआ कोरोना
  • बीजेपी नेता ने कहा था 'जब कोरोना पॉजिटिव हो जाउंगा तो सीएम ममता बनर्जी को गले लागउंगा'
  • सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं अनुपम, डॉक्टरों ने कहा हालत स्थिर

By: धीरज शर्मा

Published: 03 Oct 2020, 12:01 PM IST

नई दिल्ली। राजनीति में नेताओं के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी ये बयानबाजियां मुश्किलें बढ़ा देती हैं। कुछ ऐसा ही हुआ है पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में बीजेपी नेता अनुपम हाजरा ( Anupam Hazra ) के साथ। दरअसल अनुपम हाजरा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। आप सोच रहे होंगे कोरोना काल में की दिग्गज नेताओं और लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, ऐसे में भला इसमें कौनसी नई बात है।

आपको बता दें कि हाल में बीजेपी नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर मुझे कोरोना हुआ तो मैं सबसे पहले सीएम को गले लगाउंगा। ऐसे में अब हर किसी की नजर बीजेपी नेता पर टिकी है।

उत्तर भारत में ठंड ने दी दस्तक, मौसम विभाग का अलर्ट इस बार ज्यादा दिन पड़ेगी कड़ाके की सर्दी

बंगाल में भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय सचिव व पूर्व सांसद अनुपम हाजरा ने हाल विवादित बयान देते हुए कहा था कि अगर उन्हें कोरोना हुआ तो वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।

हाजरा ने सोशल मीडिया से दी जानकारी
इस बीच शुक्रवार को खबर मिली कि बीजेपी नेता अनुपम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खुद अनुपम हाजरा ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी साझा भी की। उन्होंने बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

सरकारी अस्पताल में भर्ती
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि वह कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर है।

..तो ममता समझेंगी कोरोना पीड़ितों का दर्द
आपको बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के बाद हाजरा ने दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर में विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि जब मैं किसी दिन कोरोना पॉजिटिव हो जाउंगा तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा। तब वह उन लोगों का दर्द समझेंगी, जिन लोगों ने कोरोना महामारी के चलते अपनों को खोया है।

यही नहीं बीजेपी नेता ने मीडिया से बातचीत में लोगों की जान के लिए कोरोना से बड़ी दुश्मन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बताया था।

हॉरर फिल्में देखने वालों को कोरोना महामारी के दौर में हुई कम परेशानी, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल पश्चिम बंगाल में कोरोना से मरने वाले लोगों का अंतिम संस्कार केरोसिन तेल से किया जाता है। इसी को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ अपना विरोध जताया।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned