scriptबीजेपी नेता की सफाई, कहा- नहीं मारा थप्पड़, खुद को बचाने के लिए दिया था धक्का | BJP leader Azad singh said not assaults wife, pushed to save himself | Patrika News

बीजेपी नेता की सफाई, कहा- नहीं मारा थप्पड़, खुद को बचाने के लिए दिया था धक्का

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 01:13:58 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बीजेपी नेता पर लगा पत्नी को थप्पप मारने का आरोप
मनोज तिवारी ने पद से हटाया
बीजेपी नेता ने कहा- खुद को बचाने के लिए दिया धक्का

bjp-leader-azad-singh.jpg

नई दिल्ली। पत्नी को थप्पड़ माने के मामला में बीजेपी नेता ने सफाई दी है। बीजेपी नेता आजाद सिंह के मुताबिक उन्होंने अपनी पत्नी और दक्षिण दिल्ली की पूर्व मेयर सरिता चौधरी को थप्पड़ नहीं मारा। खुद को बचाने के लिए उन्होंने अपनी पत्नी को धक्का दिया था।

यह भी पढ़ें

यौन शोषण मामला: पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता का कहना है कि बैठक से बाहर आने के बाद उनकी पत्नी सरिता चौधरी ने उन्हें अपशब्द कहे और उन पर हमला कर दिया था। इस दौरान उन्होंने खुद को बचाने के लिए सरिता को धक्का मारा।

फिलहाल इस मामले में संज्ञान लेते हुए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने महरौली जिला इलाई के प्रमुख आजाद सिंह को पद से हटा दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच कमिटी बनाई गई है।

क्या है मामला

mehrauli-district-chief-azad-singh-on-thursday-allegedly-assaulted-his-wife-an-ex-south-delhi-mayor.jpg

दरअसल, दिल्ली प्रदेश कार्यालय में दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की ओर से बैठक बुलाई गई थी। आरोप है कि बैठक के तुरंत बाद बीजेपी नेता आजाद सिंह ने कथित रूप से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। पति-पत्नी का वैवाहिक जीवन ठीक नहीं चल रहा है। आजाद सिंह ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए मामला दायर किया हुआ है। उनकी पत्नी भी बीजेपी की नेता हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो