scriptभाजपा नेता का दावा, शिवाजी के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं पीएम मोदी | BJP leader JB Goyal says, PM Modi is following footprints of Shivaji | Patrika News

भाजपा नेता का दावा, शिवाजी के नक्शे-कदम पर चल रहे हैं पीएम मोदी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2020 04:47:27 pm

भाजपा नेता जय भगवान गोयल ने पीएम को लेकर किया बड़ा दावा।
गोयल की किताब ‘आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी’ पर छिड़ा विवाद।
संजय राउत ने साधा था गोयल और उनकी किताब पर निशाना।

पीएम मोदी पर बन चुकी हैं इतनी फिल्में, इस मूवी ने कमाए थे करोड़ों

पीएम मोदी पर बन चुकी हैं इतनी फिल्में, इस मूवी ने कमाए थे करोड़ों

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता जय भगवान गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना मराठा शूरवीर छत्रपति शिवाजी से की है। उन्होंने कहा कि शिवाजी की ही तरह पीएम मोदी देश के लिए अच्छे काम कर रहे हैं।
मीडिया से चर्चा में गोयल ने कहा, “शिवाजी महाराज केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि हमारे देश के भी महान शूरवीर थे। नरेंद्र मोदी ने भी प्रधानमंत्री बनने के बाद, शिवाजी की तरह काम करना शुरू कर दिया। पीएम मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाया। नागरिकता संशोधन अधिनियम को लागू किया।”
https://twitter.com/BJP4Delhi?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आगे कहा, “शिवाजी से नरेंद्र मोदी की तुलना करने का मतलब है कि शिवाजी के वक्त की ही तरह आज लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने दुनियाभर में इज्जत कमाई है।”
बता दें कि गोयल ने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब उनकी किताब ‘आज के शिवाजी नरेंद्र मोदी’ पर विवाद छिड़ गया है। हालांकि गोयल ने शिवसेना नेता संजय राउत पर कोई बयान देने से इनकार कर दिया है। राउत ने इस किताब की आलोचना करते हुए कहा था कि भाजपा नेता ने पहले भी महाराष्ट्र और मराठी लोगों को अपशब्द कहे हैं।
https://twitter.com/rautsanjay61/status/1216337943801081856?ref_src=twsrc%5Etfw
इस संबंध में राउत ने ट्विटर पर लिखा था, “भाजपा कार्यालय में रिलीज की गई इस किताब के लेखक जय भगवान गोयल कौन हैं? यह जय भगवान गोयल वही व्यक्ति है जिसने दिल्ली में महाराष्ट्र सदन पर हमला बोला था और शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र और मराठी लोगों को अपशब्द कहे थे। भाजपा शानदार!!!”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो