scriptबीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का विवादित ट्वीट, विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देशभक्त | BJP leader Kailash Vijayvargiya controversial tweet on Congress President Rahul Gandhi | Patrika News

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का विवादित ट्वीट, विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देशभक्त

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2018 05:19:22 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

कैलाश विजयवर्गीय लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमले कर रहे हैं।

Kailash Vijayvargiya

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का विवादित ट्वीट, विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देशभक्त

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली हार बीजेपी पचा नहीं पा रही है। एक ओर जहां ज्यादातर बीजेपी नेता चुप हैं तो बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमले कर रहे हैं। विजयवर्गीय एक विवादित ट्वीट कर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने बगैर नाम लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए राजनीतिक मर्यादा तार-तार कर दी हैं।

Kailash Vijayvargiya

राहुल पर निशाना साध ट्रोल हुए विजयवर्गीय

विजयवर्गीय ने शनिवार की सुबह ‘सैटर्डे मोटिवेशन’ हैशटैग के साथ अपने ट्विटर अकाउंट @KailashOnline से एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा उन्होंने लिखा है कि ‘विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता’। इस ट्वीट के बाद विजयवर्गीय यूजर्स के निशाने पर भी आ गए और विवाद बढ़ता देख ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि तबतक उसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर आ गया और वे ट्रोल होने लगें।

https://twitter.com/KailashOnline/status/1073431321643499521?ref_src=twsrc%5Etfw

शुक्रवार को भी किया था एक ट्वीट

इससे पहले शुक्रवार को भी कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था कि मैं नया मोबाइल खरीदना चाहता हूं, सोच रहा हूं थोड़ा रुक जांऊ। 2-3 महीने में तो राउल बाबा ‘भेल निर्मित’ या ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल लांच कर ही देंगे!! बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनावी रैली के दौरान राहुल ने कहा था कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है, तो वह छोटे शहरों में भी फैक्ट्रियां लगावाएंगे। राहुल ने रैलियों में कई बार ‘मेड इन चित्रकूट’, ‘मेड इन छिंदवाड़ा’ प्रोडक्ट्स का जिक्र किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो