scriptBJP नेता केजे अलफोंस बोले – केरल में बीजेपी की लोकप्रियता बढ़ी, कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं | BJP leader KJ Alphons said - BJP's popularity increases in Kerala, Congress has no ideology | Patrika News

BJP नेता केजे अलफोंस बोले – केरल में बीजेपी की लोकप्रियता बढ़ी, कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 01:50:17 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

23 ग्राम पंचायतों में बीजेपी सत्ता में।
50 ग्राम पंचायतों में हमारी संख्या विरोधी दलों के बराबर।

 

kj alphones

ग्राम, ब्लॉक, जिला और नगरपालिकाओं में बीजेपी ने 1,623 सीटें जीती।

नई दिल्ली। केरल में स्थानीय निकाय चुनाव के रुझान सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता केजे अल्फोंस ने कहा है कि पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से एलडीएफ और कांग्रेस सहित यूडीएफ के नेता घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस और एलडीएफ ने निकाय चुनावों में जीत के लिए गठबंधन बना लिया था। ताकि बीजेपी को हरा सकें। उन्हें इस बात का डर था कि बीजेपी केरल में कई स्थानों पर जीतने जा रही हैं। वैसा हुआ भी है। हम कई स्थानाों पर एलडीएफ और यूडीएफ गठबंधन को हराने में कामयाब हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/Kerala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि सत्ताधारी पार्टी और कांग्रेस में बीजेपी को लेकर डर इसलिए है कि उनके पास कोई विचारधारा नहीं है। केरल में कांग्रेस कम्युनिस्टों का विरोध करती है जबकि देश के बाकी हिस्सों में वे एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं।
केजे अल्फोंस ने बताया कि हमने केरल में ग्राम पंचायतों, ब्लॉक, जिला पंचायतों, निगमों और नगर पालिकाओं में 1,623 सीटें जीती है। हम 23 ग्राम पंचायतों में सत्ता में रहेंगे। लगभग 50 ग्राम पंचायतों में हमारी संख्या अन्य दलों के बराबर है। हम वहां भी सत्ता में आ सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो