लोकसभा चुनावा: BJP नेता कृष्ण कुमार शेहरावत AAP में शामिल, कहा- CM केजरीवाल के काम से हुए प्रेरित

लोकसभा चुनावा: BJP नेता कृष्ण कुमार शेहरावत AAP में शामिल, कहा- CM केजरीवाल के काम से हुए प्रेरित

Shweta Singh | Updated: 27 Apr 2019, 12:47:35 PM (IST) राजनीति

  • दिल्ली में BJP नेता ने छोड़ी पार्टी
  • 20 साल सक्रिय रहने के बाद थामा AAP का हाथ
  • पार्टी के सरकार चलाने के तौर-तरीकों से हुए प्रेरित

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीन चरण का मतदान हो चुका है। चौथे चरण के मतदान के लिए प्रचार-प्रसार शनिवार शाम 5 बजे थम जाएगा। इस बीच दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, पार्टी के नेता कृष्ण कुमार शेहरावत पार्टी ने पार्टी छोड़ दिया है। उन्होंने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (आप) का हाथ थाम लिया है।

20 साल बाद छोड़ी पार्टी

करीब 20 साल तक BJP में सक्रिय रूप से रहने के बाद शेहरावत ने पार्टी का साथ छोड़ने का फैसला लिया है। पार्टी में स्वागत करते हुए AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा कि कई राजनीतिक दलों के कई वरिष्ठ नेताओं ने AAP के रूप में नया घर पाया है। जानकारी के मुताबिक शेहरावत के 'आप' की सदस्यता ग्रहण करते समय पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेता और राजनीतिक मामलों की समिति के सदस्य दुर्गेश पाठक और तुगलकाबाद से विधायक सहीराम पहलवान औपचारिकताएं पूरी करने के लिए मौजूद थे।

CM केजरीवाल के काम से प्रभावित

AAP में शामिल होने के बाद शेहरावत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह विगत चार साल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में नीतियों और सरकार चलाने के तौर-तरीकों से प्रेरित हुए हैं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned