scriptमहाराष्ट्र: बीजेपी नेता ने खोला बड़ा राज, कहा- भाजपा को ले डूबे PK | BJP Leader Priti Gandhi Attack On PK | Patrika News

महाराष्ट्र: बीजेपी नेता ने खोला बड़ा राज, कहा- भाजपा को ले डूबे PK

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2019 03:36:25 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

चरम पर महाराष्ट्र की सियासी सरगर्मी
बीजेपी नेता ने प्रशांत किशोर पर लगाया गंभीर आरोप

file photo
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापटक जारी है। राष्ट्रपति शासन लगने के बाद भी सभी पार्टियां सरकार बनाने को लेकर माथापच्ची कर रही हैं। लेकिन, बीजेपी-शिवसेना का एक-दूसरे पर जुबानी हमला जारी है। इसी बीच बीजेपी नेता प्रीती गांधी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि केवल एक शख्स ने महाराष्ट्र में बीजेपी को ले डूबा
प्रीती गांधी ने ट्वीट किया, ‘महाराष्ट्र में बीजेपी को प्रंशात किशोर ले डूबे।’ प्रीती गांधी का कहना है कि आज महाराष्ट्र में बीजेपी का जो हाल हुआ उसके जिम्मेवार प्रशांत किशोर हैं। वहीं, जेडूयी नेता अजय आलोक ने भी प्रशांत किशोर पर हमला बोला है।
गौरतलब है कि पिछले दो दिनों से यह चर्चा हो रही है कि प्रशांत किशोर ने शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बनने का सपना दिखाया था, जिस कारण शिवसेना ने 50-50 फॉर्मूले के तहत ढाई साल के लिए मुख्‍यमंत्री के पद की मांग रखी। इस मांग को बीजेपी ने नहीं माना। इस मुद्दे पर दोनों का करीब 25 साल पुराना गठबंधन टूट गया। बताया जाता है कि प्रशांत किशोर के इस कदम का बिहार की राजनीति पर भी असर पड़ना तय है।
यहां आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर शिवसेना, कांग्रेस और NCP से लगातार बात कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस गठबंधन पर सहमति भी बन गई है। हालांकि, कुछ मुद्दों पर बात होना अभी बाकी है। अब देखना यह है कि महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार बनाने में कामयाब होती है या फिर बीजेपी कोई नया प्लान बनाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो