scriptJ-K: बीजेपी नेता राम माधव का बड़ा खुलासा- कश्‍मीर घाटी के नेताओं को जल्‍द मिलेगी नजरबंदी से राहत | BJP leader Ram Madhav Big disclosure Kashmir Valley leaders will soon get relief from detention | Patrika News

J-K: बीजेपी नेता राम माधव का बड़ा खुलासा- कश्‍मीर घाटी के नेताओं को जल्‍द मिलेगी नजरबंदी से राहत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2019 10:11:18 am

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी नेता राम माधव का बड़ा बयान
घाटी के नेताओं के साथ संवाद जरूरी
नेताओं को मिलेगी नजरबंदी से मुक्ति

ram-madhav.jpg
नई दिल्‍ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद-370 की समाप्ति की घोषणा के समय हिरासत में लिए नेताओं को बहुत जल्‍द छोड़ा जा सकता है। बीजेपी के जम्मू-कश्मीर प्रभारी राम माधव ने इन नेताओं की नजरबंदी हटाने के संकेत दिए हैं। बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि अब जम्मू-कश्मीर के नेताओं से राजनीतिक संवाद की जरूरत है।
घाटी के नेताओं का सम्‍मान में नहीं आएगी कमी

बीजेपी महासचिव राम माधव, जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल एनएन वोहरा और कांग्रेस सांसद शशि थरूर समेत तमाम लोग मौजूद थे। यहां कश्मीर के मौजूदा हालात पर खुलकर चर्चा हुई। इस चर्चा में राम माधव ने कहा कि बहुत जल्द कश्मीर के नेता अपनी राजनीतिक गतिविधियां शुरू कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि घाटी के राजनेताओं को वो सम्मान करते हैं।
AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले- राम मंदिर पर SC का फैसला बेहतरीन अधूरा न्याय, सबसे खराब पूर्ण अन्याय है

बीजेपी नेता राम माधव ने कहा कि निजी तौर पर मैं चाहता हूं कि कश्मीर में राजनीतिक गतिविधियां शुरू होनी चाहिए। मैं घाटी के नेताओं का सम्मान करता हूं। उमर अब्दुल्ला या महबूबा मुफ्ती के पास मौका है कि वो वापसी करें और राजनीतिक गतिविधियों में शामिल हों।
शांतिपूर्ण विरोध सबका अधिकार

बीजेपी महासचिव ने कहा कि उमर अब्दुल्ला या महबूबा मुफ्ती जैसे नेताओं को नसीहत देते हुए नजर आए कि नजरबंदी से बाहर आने पर जो प्रदर्शन करेंगे। वो लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण तरीके से हो।
ममता बनर्जी ने AIMIM चीफ ओवैसी पर साधा निशाना, लोगों से की अल्‍पसंख्‍यक कट्टरता से

उन्होंने कहा कि किसी के मन में ये शक और सवाल नहीं होना चाहिए कि घाटी के नेता जब बाहर आएंगे तो प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे। लेकिन उन्हें ये पक्का करना होगा कि वो प्रदर्शन लोकतांत्रिक और शांतिपूर्ण तरीके से हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो