scriptजर्मनी में राहुल के भाषण पर भड़की भाजपा, देश को नीचा दिखाने का आरोप | BJP leader sambit patra blamed on Rahul gandhi's speech in Germany | Patrika News

जर्मनी में राहुल के भाषण पर भड़की भाजपा, देश को नीचा दिखाने का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 23, 2018 01:03:35 pm

Submitted by:

Mohit sharma

कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को जर्मनी में छात्रों से बात करते हुए पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था।

rahul

जर्मनी में राहुल के भाषण पर भड़की भाजपा, देश को नीचा दिखाने का आरोप

नई दिल्ली। जर्मनी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा ने राहुल गांधी के भाषण को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। इसके साथ ही राहुल पर विदेश में जाकर अल्पसंख्यकों का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगाया है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को जर्मनी में छात्रों से बात करते हुए पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार की शासन शैली के कारण देश में हिंसा और नफरत का माहौल बना हुआ है।

दिग्विजय सिंह की पीएम मोदी को नसीहत, मर्द बनो और सप्रंग की कामयाबी स्वीकार करो

 

https://twitter.com/sambitswaraj/status/1032320497558667269?ref_src=twsrc%5Etfw

जर्मनी में राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा भड़क गई है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पहले ट्वीट किया और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर हमला बोला। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने बिल्कुल राहुल की तरह ही व्यवहार किया है। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल का परिवार 70 सालों में देश को कोई विजन नहीं दे पाया। उन्होंने यह भी कहा कि खुद को देश का नेता बताने वाले राहुल विदेश में बैठकर देश का ही मजाक उड़ाते हैं। भाजपा नेता ने राहुल पर झूठ बोलने और तथ्यहीन बयानबाजी का आरोप भी लगाया। पात्रा ने कहा कि भाषण देने से पहले राहुल न तो होमवर्क करते हैं और न ही तथ्यों को जानने का प्रयास करते हैं। यही कारण है कि कभी वह आलू और सोना का बेतुका बयान देते हैं तो कभी सोड़ा शिकंजी की बात करते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि राहुल को केवल यूएस और चीन ही शक्तिशाली नजर आता है, अपना देश नहीं।

कैप्टन के बाद अब बाजवा ने सिद्धू को दी नसीहत, शहीदों के परिजनों से मांगें माफी

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के लोग नकली राशनकार्ड का पैसा खाते हैं। देशवासियों के लिए चलाए जाने वाली योनजाओं का 85 प्रतिशत पैसा कांग्रेस के लोग ही खाते हैं। उन्होंने राहुल पर देश को नीचा दिखाने का आरोप भी लगाया।

ट्रेंडिंग वीडियो