scriptBJP मंत्रियों को पॉर्न देखने से मिले फुर्सत, तब हो महंगाई काबूः नवाब | BJP leaders busy in watching porn, they can't control inflation: Nawab | Patrika News

BJP मंत्रियों को पॉर्न देखने से मिले फुर्सत, तब हो महंगाई काबूः नवाब

Published: Nov 21, 2015 03:29:00 pm

महाराष्ट्र के खाद्य और आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट पर हमला बोलते हुए एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक न कहा है कि बापट को पॉर्न फिल्में देखने से फुर्सत नहीं है

Nawab malik

Nawab malik

पुणे। महाराष्ट्र के खाद्य और आपूर्ति मंत्री गिरीश बापट पर हमला बोलते हुए एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक न कहा है कि बापट को पॉर्न फिल्में देखने से फुर्सत नहीं है। चीजों की कीमतें कम करने के बारे में क्या सोचेंगे? 

बीजेपी मंत्रियों पर आरोप लगाते हुए नवाब ने कहा कि मंत्री चाहते हैं कि महंगाई बढ़े जिससे व्यापारियों को फायदा हो सके। उन्होंने आगे कहा कि बापट ने खुद बोला है कि वे अश्लील फिल्में देखते हैं। उसको आधार बनाते हुए मैं साफ कह सकता हूं कि मंत्री के पास महंगाई काबू करने का वक्त नहीं है। 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गिरीश बापट ने पुणे में हुए एक कार्यक्रम में कहा था कि वे रात में पॉर्न फिल्में देखते हैं। जिसके बाद खूब बवाल मचा था और उन्होंने सफाई दी थी कि उनकी बात को गलत तरीके से लिया गया। बापट के इसी बयान को आधार बनाते हुए नवाब ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो