scriptभाजपा विधायक को ISIS ने दी जान से मारने की धमकी! | BJP MLA Sangeet Som claims he got a threatening call from ISIS | Patrika News

भाजपा विधायक को ISIS ने दी जान से मारने की धमकी!

Published: Dec 26, 2015 04:22:00 pm

भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम को शनिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है, उन्हें यह धमकी इंटरनेट से की गई कॉल द्वारा दिया गया है

BJP MLA sangeet som

BJP MLA sangeet som

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम को शनिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें यह धमकी इंटरनेट से की गई कॉल द्वारा दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार सोम को शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे +560902567 नंबर से उनके सरकारी के नंबर 8765954743 पर कॉल आया जिसको उनके पीए ने रिसीव किया। फोन करने वाले ने इंग्लिश में बात की जिसके बाद पीए ने विधायक को मोबाइल दे दिया। 

जिसके बाद फोन करने वाले ने खुद को आईएसआईएस से जुड़ा बताते हुए गालियां दी और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि धमकी देने वाले ने कहा कि हमारे लड़के तुम्हारा काम तमाम करने के लिए निकल चुके हैं। उन्होंने आगे बताया कि तुम चाहे देश के प्रधानमंत्री के पास जाकर भी छिप जाओ हम तुम्हे नहीं छोड़ेंगे। सोम ने इसकी जानकारी मेरठ पुलिस प्रशासन के उच्चाधिकारियों को दे दी है। 

पता चला है कि जिस नंबर से सोम को धमकी मिली है वह साउथ अमरीका के चिली इलाके के किसी लोकेशन से मैच कर रहा है। सोम की शिकायत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो