scriptBJP MLA सोम को धमकी, गर्दन काटकर चौराहे पर लटका देंगे | BJP MLA Sangeet Som gets threat letter | Patrika News

BJP MLA सोम को धमकी, गर्दन काटकर चौराहे पर लटका देंगे

Published: Sep 24, 2015 01:22:00 pm

धमकी भरा खत ऊर्दू में लिखा गया है और भेजने वाले ने खुद को लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित बताया है, संगीत सोम ने आईजी को पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

BJP MLA sangeet som-2

BJP MLA sangeet som-2

लखनऊ। मेरठ सरधना से भाजपा विधायक और मुजफ्फरनगर दंगों में आरोपी संगीत सोम को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भरा खत ऊर्दू में लिखा गया है और भेजने वाले ने खुद को लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित बताया है। उसने संगीत सोम को गर्दन काटकर चौराहे पर लटकाने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने लिखा है कि वह 28 सिंतबर से अपना मिशन शुरू करेगा।



संगीत सोम ने आईजी को पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्हें वर्तमान में जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। विधायक ने बताया कि बुधवार को उनके घर पर ड्यूटी कर रहे सीआरपीएफ के जवान को डाकिये ने एक खत दिया। जवान ने खत को मेरे पीए शेखर को दिया। ऊर्दू में होने के कारण इसे मौलवी से पढ़ाया गया। इसमें लिखा कि, हम लश्कर-ए-तैयबा से हैं। हम हिंदुओं का कत्लेआम करेंगे। विधायक संगीत सोम की गर्दन काटकर चौराहे पर लटका दी जाएगी। यह काम 28 सितंबर से शुरू कर दिया जाएगा।



संगीत सोम ने खत को आईजी आलोक शर्मा को सौंपा है। मामले की जांच की जा रही है। विधायक के खत को लेकर आईबी ने भी जांच शुरू कर दी है। पत्र की राइटिंग और डाकिये की पड़ताल की जा रही है। इससे पहले भी संगीत सोम को धमकी मिल चुकी है। उन्हें नवंबर 2013 में पत्र भेजकर बच्चों सहित उड़ाने की धमकी दी गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो