scriptबीजेपी सांसद डी अरविंद बोले – तेलंगाना में बदलाव का दौर शुरू, TRS और AIMIM के लिए खतरे की घंटी | BJP MP D Arvind said - Telangana changes phase, alarm bells for TRS and AIMIM | Patrika News

बीजेपी सांसद डी अरविंद बोले – तेलंगाना में बदलाव का दौर शुरू, TRS और AIMIM के लिए खतरे की घंटी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 11:49:21 am

Submitted by:

Dhirendra

बीजेपी 150 में से 88 सीटों पर आगे।
टीआरएस 34 और एआईएमआईएम के 17 प्रत्याशी आगे।

d arvind

बीजेपी 150 में से 88 सीटों पर आगे।

नई दिल्ली। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की प्रक्रिया के तहत सुबह से मतगणना जारी है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद डी अरविंद ने कहा है कि तेलंगाना में परिवर्तन दौर शुरू हो गया है। लोकसभा चुनाव 2019, डब्बाका उपचुनाव और अब जीएचएमसी चुनाव में परिणाम के संकेतों से साफ है कि प्रदेश की जनता का टीआरएस और ओवैसी की पार्टी से मोहभंग हो गया है। उन्होंने कहा कि हमें शाम तक चुनाव परिणामों का इंतजार करना चाहिए। लेकिन मतगणना के रुझानों ने टीआरएस को स्पष्ट संदेश दिया है कि लोग बदलाव चाहते हैं।
https://twitter.com/hashtag/GHMCPolls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ओवैसी लोकप्रियता में भारी गिरावट

बता दें कि अभी तक रुझानों में 150 सीटों में से 88 सीटों पर बीजेपी आगे हैं। 34 सीटों पर टीआरएस, 17 सीटों पर एआईएमआईएम और दो पर अन्य प्रत्याशी बढ़त बनाए हुए हैं। मतगणना के रुझानों से साफ है कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की लोकप्रियता कम हो गई है और लोग अब नए नेतृत्व की तलाश में हैं, जो विकास की गति को धार दे सके। साथ ही यह चुनाव तेलंगाना के सीएम केसी राव के लिए भी खतरे की घंटी की तरह है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो