scriptभाजपा सांसद संजय काकड़े का दावा, गुजरात में हार रही है बीजेपी | BJP MP Kakde says BJP did not a good election campaign in Gujarat | Patrika News

भाजपा सांसद संजय काकड़े का दावा, गुजरात में हार रही है बीजेपी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2017 10:34:11 pm

Submitted by:

Prashant Jha

अपनी ही पार्टी पर गुजरात में चुनाव प्रचार में सही बातें न उठाने का आरोप लगया।

MP sanjay kakde, gujarat election, BJP MP Kakde says BJP did not a good election campaign in Gujarat
नई दिल्ली: गुजरात विधान सभा के नतीजों के बारे में एक्जिट पोल जहां बीजेपी को जिताने का दावा कर रहे हैं, वहीं बीजेपी एमपी संजय काकड़े अलग ही दावा कर दिया है। उन्होंने ये कहकर सबको चौका दिया कि गुजरात में भाजपा हारने वाली है। बाद में एक ट्वीट करके उन्होंने कहा कि यदि गुजरात में कांग्रेस जीत जाती है, तो इसका सीधा मतलब है कि भाजपा ने वहां अच्छे से चुनाव प्रचार नहीं किया।
सर्वे के आधार पर सांसद ने किया दावा

इससे पहले एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये कहकर चौका दिया कि गुजरात में बीजेपी हार रही है। उन्होंने दावा किया कि ये भविष्यवाणी वे एक सर्वे के आाधर पर कर रहे हैं, जो उनकी टीम ने किया है। इसमें ज्यादातर लोगों ने कांग्रेस को अपनी पहली पसंद बताया है। बता दें सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के नतीजे आने हैं। एक्जिट पोल्स भाजपा की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। सांसद काकड़े ने दावा किया कि उनके सर्वे में 72 फीसदी लोगों ने कांग्रेस को पसंद किया है। चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी ने विकास के मसले पर बात नहीं की।
महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं काकड़े
उधर, पार्टी के अन्य नेताओं ने इसे सांसद की निजी राय बताया है। संजय काकड़े महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद हैं। इंटरव्यू में सांसद काकड़ने ने ये भी कहा है कि किसी भी राज्य में कोई पार्टी 25 साल तक नहीं टिकी है। गुजरात में हमने हम 22 साल से हैं। यदि फिर भाजपा जीतती है, तो इस हिसाब से हम वहां 27 साल शासन करेंगे। मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ी जीत होगी।
एग्जिट पोल में बीजेपी को जीत

बता दें कि कई टेलीवजन और सर्वे एजेंसियों ने एग्जिट पोल में बीजेपी को जीतते हुए दिखाया है। एग्जिट पोल में बीजेपी को गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में ऐतिहासिक जीतने की बात कही गई है।
https://twitter.com/hashtag/Gujarat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो