scriptबीजेपी की महिला सांसद ने हैदराबाद एनकाउंटर पर खड़े कर दिए सवाल, कहा- ये भयानक है | BJP MP Maneka Gandhi statement on Hyderabad Encounter | Patrika News

बीजेपी की महिला सांसद ने हैदराबाद एनकाउंटर पर खड़े कर दिए सवाल, कहा- ये भयानक है

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2019 04:49:33 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मेनका गांधी ने कहा है कि कानून के दायरे में रहकर ही आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए थी।

maneka_gnadhi.jpeg

नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस के चारों आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है। हैदराबाद में तो पुलिसवालों के उपर फूलों की बारिश तक की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई का राजनीतिक पार्टियों और राजनेताओं ने भी समर्थन किया है, लेकिन एक आवाज एनकाउंटर के विरोध में भी उठी है।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कहे जाते हैं कमिश्नर सज्जनार, जिनकी अगुआई में मारे गए हैदराबाद के दरिंदे

जो हुआ वो बहुत ही भयानक है- मेनका गांधी

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी की (बीजेपी) सांसद मेनका गांधी ने इस एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि जो भी हुआ है ये बहुत ही भयानक है, इस देश के लिए। मेनका गांधी ने कहा है कि इस मामले का एनकाउंटर सॉल्यूशन नहीं था, किसी के पास किसी को मारने का अधिकार नहीं है। बीजेपी सांसद ने कहा कि आरोपियों को न्यायिक प्रक्रिया के तहत ही सजा मिलनी चाहिए थी, आरोपी कहां भाग कर जा रहे थे। मेनका गांधी ने आगे कहा कि वैसे भी उनकी फांसी मिलती, अगर आप उनको पहले ही बंदूक से मार दोगे, तो फिर फायदा क्या है, अदालत का, पुलिस का, कानून का।

हैदराबाद एनकाउंटर: निर्भया की मां ने थपथपाई पुलिस की पीठ, कहा- कोई सवाल खड़े मत करना

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस करेगी मजिस्ट्रेट जांच का सामना

आपको बता दें कि शुक्रवार तड़के 3 बजे हैदराबाद पुलिस ने नेशनल हाईवे 44 पर उसी जगह उन दरिंदों को मौत के घाट उतार दिया, जहां उन हैवानों ने गैंगरेप कर दिशा को जला दिया था। घटना के 10 दिन के अंदर आरोपियों को उनके किए की सजा मिल गई। हालांकि पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है। पुलिस को मजिस्ट्रेट जांच का भी सामना करना होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो