बीजेपी सांसद नारायण राणे ने उद्धव सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, केंद्र से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की

बीजेपी सांसद नारायण राणे ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे से इस्तीफे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

By: Dhirendra

Published: 19 Mar 2021, 02:36 PM IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में जारी सियासी हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी के सांसद नारायण राणे ने उद्धव सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। यहां पर वही होता है जो अधिकारी चाहते हैं। सीएम उद्धव ठाकरे पर उन्होंने सरकार को सही तरीके से नहीं चला पाने का आरोप लगाया है।

मुंबई में मुकेश अंबानी भी सुरक्षित नहीं

बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा कि मुंबई में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी भी असुरक्षित हैं। कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमराई हुई है। महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार चरम पर है। सीएम उद्धव ठाकरे इस बात की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक चिट्ठी लिख महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

गौरतल है कि एंटीलिया केस को लेकर एनसीपी और शिवसेना की राय अलग-अलग है। इस मुद्दे पर विवाद गहराने के बाद महाराष्ट्र में सियासी हलचल चरम पर है। परमवीर सिंह को मुंबई पुलिस कमिश्नर पद से हटाने के बाद शिवसेना अनिल देशमुख से गृह मंत्रालय वापस लेने का दबाव एनसीपी पर बनाने में जुटी है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned