scriptBJP सांसद प्रभात झा बोले- JNU में टुकड़े-टुकड़े गैंग का राज, सरकार कराए मामले की जांच | BJP MP Prabhat Jha said rule of piecemeal gag in JNU, government should investigate the matter | Patrika News

BJP सांसद प्रभात झा बोले- JNU में टुकड़े-टुकड़े गैंग का राज, सरकार कराए मामले की जांच

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2019 06:38:42 pm

Submitted by:

Dhirendra

जेएनयू में देश विरोधी संस्‍कृति फल फूल रही है
देश विरोधी छात्रों की गतिविधियों पर रखी जाए नजर

prabhat_jha.jpg
नई दिल्‍ली। शुक्रवार को लोकसभा और राज्‍यसभा में विपक्षी सदस्‍यों ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर हंगामा मचाया। हंगामे की वजह से सदन को स्‍थगित भी करना पड़ा। इस बीच जेएनयू प्रकरण को उठाते हुए राज्‍यसभा में बीजेपी सांसद प्रभात झा ने कहा कि जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग का राज है।
प्रभात झा बोले वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी जेएनयू से ही पासआउट हैं। लेकिन अब जेएनयू में क्या हो रहा है? भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशाल्लाह-इंशाल्लाह।

अफजल गुरु का नाम लेकर के जेएनयू के छात्रों द्वारा यह कहना कि घर-घर अफजल पैदा होंगे। इस तरीके की बात करना जेएनयू में ठीक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि हम पाकिस्तान से क्रिकेट मैच जीतने पर मिठाई बांटते हैं । लेकिन जेएनयू में मिठाई बांटने वाले छात्र की पिटाई होती है।
प्रभात झा ने पूछा कि यह कौन सी संस्कृति है, क्या यह अपराध नहीं है? प्रभात झा ने कहा कि जेएनयू में ऊपर से नीचे तक हर एक मुद्दे की जांच होनी चाहिए।
इस दौरान विपक्षी सदस्‍यों ने काफी हंगामा किया जिसके बाद सभापति ने बीजेपी सांसद को टोकते हुए कहा कि सिर्फ फीस वृद्धि पर बात कीजिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो