script‘CAA विरोध केवल बहाना, असली मकसद राम मंदिर का निर्माण रोकना’ | BJP MP Rao says radical muslims behind anti-CAA protest, real target is Ram Temple | Patrika News

‘CAA विरोध केवल बहाना, असली मकसद राम मंदिर का निर्माण रोकना’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 02:57:22 pm

भाजपा प्रवक्ता और सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने साधा निशाना।
देशभर में तमाम स्थानों पर चल रहे सीएए विरोध पर की टिप्पणी।
CAA प्रदर्शन को कट्टर मुस्लिमों द्वारा प्रायोजित करार दिया।

GVL Narasimha Rao

जीवीएल नरसिम्हा राव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि यह केवल दिखावा है और असली लक्ष्य राम मंदिर है।
CAA पर बोले सिंघवी, कांग्रेस हिंदुओं को नागरिकता देने के खिलाफ नहीं

राव ने आरोप लगाया कि CAA के विरोध में प्रदर्शन कट्टर मुस्लिमों द्वारा प्रायोजित है और ये लोग इस नए कानून की आड़ में देश में अशांति फैलाने में लगे हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया से बातचीत में राव ने कहा, “बीते एक माह से भी ज्यादा वक्त से तमाम स्थानों पर चल रहा CAA पर प्रदर्शन मुस्लिम समुदाय के कुछ कट्टरपंथियों द्वारा चलाया जा रहा है… शाहीन बाग में बैठे लोगों की नागरिकता CAA नहीं लेने जा रहा है। कौन है जो प्रदर्शन को प्रायोजित कर रहा है? यह प्रदर्शन कट्टर मुस्लिमों द्वारा करवाए जा रहे हैं।”
शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने लगा दिया ऐसा पोस्टर, वायरल वीडियो के वायरल हो गया यह पोस्टर और मचा

उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस, सीपीएम जैसी पार्टियों ने पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की नागरिकता पर समर्थन दिया है… वे भी अब अपना रुख बदल रहे हैं। अब यह धमकाने का मामला भर है… CAA केवल एक धोखा है और असली निशाना राम मंदिर पर है। वो नहीं चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो। वो CAA का इस्तेमाल देश में अशांति फैलाने के लिए कर रहे हैं।”
गौरतलब है कि बीते वर्ष नवंबर में सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या की विवादित भूमि पर फैसला सुनाते हुए इसे रामलला को दे दिया था। अदालत ने केंद्र और राज्य सरकार को यह भी निर्देश दिए थे कि वो सुन्नी वक्फ बोर्ड को अयोध्या में किसी स्थान पर मस्जिद निर्माण के लिए पांच एकड़ जगह दे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो