scriptशत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सामने आकर देश की जनता के सवालों का दें जवाब | BJP MP Shatrughan Sinha Attack on Pm modi about Karnataka Election | Patrika News

शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर हमला, कहा- सामने आकर देश की जनता के सवालों का दें जवाब

Published: May 20, 2018 05:13:12 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को अब देश की जनता के सामने आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सवालों के जवाब देने चाहिए।

Shatrughan Sinha Attack on Pm modi

Shatrughan sinha And Yashnwant Sinha

नई दिल्ली। अक्सर बीजेपी के दिग्गज नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कर्नाटक में येदियुरप्पा की सरकार गिर जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अब प्रधानमंत्री को असली लोगों के असली और वास्तविक सवालों का जवाब देना चाहिए।
प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देश की जनता के सवालों का जवाब दें मोदी
पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है, “महोदय… अब एक पूर्ण प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने का समय आ गया है, असली और वास्तविक नागरिकों से असली और वास्तविक प्रश्नों का उत्तर दें… सिर्फ सरकारी दरबारियों और चमचों से नहीं… जय हिंद!” अपने दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है, “महोदय। लोग क्यों कह रहे हैं कि तथाकथित गॉडफादर को इस्तीफा देना चाहिए या पार्टी को इस तरह की गड़बड़ी में लाने के लिए हटा दिया जाना चाहिए, क्योंकि उनलोगों ने धन, बल और सरकार की विशाल शक्ति का दुरुपयोग कर लोकतंत्र को मारने की कोशिश की है और पूरे भारत और दुनिया में पार्टी का नाम खराब किया है। सत्यमेव जयते! जय हिंद!”
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है…
सिन्हा के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कोई उनके इस ट्वीट के समर्थन में है तो कोई इसका विरोध कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है, “इसमें नैतिक साहस और आत्मबल की आवश्यकता होती है मान्यवर.. अपने चार साल के शासनकाल मे ऐसा साहस तो कभी दिखाया नहीं…. अधिनायकवादी चरित्र अपनी सुनाते है, आत्मग्लानी उन्हें आम जनता का सामना करने से डराती है, और ये कायरता उन्हें आक्रमक बनाती है, श्री मोदी फ़ासीवादी की नयी इतिहास लिखेगें।”
पहले भी पीएम मोदी पर हमला बोल चुके हैं शत्रुघ्न सिन्हा
ऐसा पहली बार नहीं है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर उस वक्त निशाना साधा था, जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष के प्रासंगिक सवालों का जवाब देने के बजाए पीएम मोदी ध्यान हटाने की राजनीति में मशगूल रहें। कर्नाटक चुनाव के दौरान उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट में कहा था, ‘कांग्रेस अध्यक्ष पिछले कुछ सालों में परिपक्व हुए हैं और वह आम जनता के बीच लोकप्रिय हैं। अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है, तो इसमें गलत क्या है। कोई भी पीएम बनने का सपना देख सकता है और सपने तभी सच होते हैं, जब आप सपने देखते हैं’।
आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजियां करते रहे हैं, जिसको लेकर उन्हें बीजेपी के बागी नेताओं में रखा जाता है।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/998059828219179008?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो