शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी पर निशाना, जब आप लगा सकते हो गले तो राहुल क्यों नहीं?

राहुल गांधी के पीएम मोदी को गले लगाने के बाद से ही सियासी घमासान मचा हुआ है।

By: Kapil Tiwari

Published: 24 Jul 2018, 03:33 PM IST

नई दिल्ली। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर आए हैं। इस बार उन्होंने राहुल गांधी के पीएम मोदी को गलाने लगाने वाले मुद्दे पर हमला बोला है। दरअसल, 20 जुलाई को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया था। इसके बाद से खूब सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। इस बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक बार फिर से बागी तेवर दिखाए हैं। उन्होंने कहा है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के बड़े-बड़े देशों के राष्ट्राध्यक्षों को गले लगा सकते हैं तो फिर राहुल गांधी भला क्या नहीं लगा सकते? राहुल ने उन्‍हें गले लगाकर कुछ अलग नहीं किया, इसमें कुछ भी अलग नहीं है।

जब पीएम मिल सकते हैं गले तो राहुल क्यों नहीं?
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि राहुल गांधी की इस 'जादू की झप्‍पी' को प्रेम और खुशी के साथ स्‍वीकार करना चाहिए। इसको लेकर जो सियासत हो रही है वो नहीं होनी चाहिए। उन्‍होंने अपने ही अंदाज में आगे कहा है कि 'जरा सी बात का अफसाना बना देते हैं लोग, कैसे नादान हैं कि शोलों को हवा देते हैं लोग'। उन्‍होंने सवाल उठाया कि राहुल गांधी की ओर से पीएम को दी गई जादू की झप्‍पी के ऊपर इतना हंगामा क्‍यों मचा हुआ है। उन्‍होंने राहुल गांधी के इस कार्य की तारीफ करते हुए कहा कि युवा और अगली पीढ़ी के सक्रिय नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गर्मजोशी से गले लगाया है, यह कितना उत्‍तम काम था।

भाषण खत्म होने के बाद राहुल ने पीएम मोदी को लगाया था गले
अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने अपने भाषण को खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाया था। इससे पहले उन्होंने कहा था, 'आपके लिए मैं भले ही पप्‍पू हूं, आपके दिल में मेरे लिए नफरत हो सकती है, लेकिन मैं आपसे बहुत प्‍यार करता हूं।' इस लाइन के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री की तरफ बढ़े और उन्हें गले लगा लिया। बाद में पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी का मुस्‍कुराकर अभिवादन किया। ये संसद के इतिहास में पहली बार हुआ था।

Narendra Modi
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned