स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को दे डाली यह चुनौती, बोलीं- सारी गलतफहमी हो जाएगी दूर

  • केंद्रीय मंत्री ईरानी ने मंगलवार का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा
  • स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर राहुल में हिम्मत है तो वो गुजरात से चुनाव लड़कर दिखाएं

By: Mohit sharma

Updated: 16 Feb 2021, 09:30 PM IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद स्मृति ईरानी ( Smriti Irani ) ने मंगलवार का कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) पर निशाना साधा है। भाजपा नेता स्मृति ईरानी ( BJP leader Smriti Irani ) ने कहा कि अगर राहुल गांधी में हिम्मत है तो वो गुजरात से चुनाव लड़कर दिखाएं। स्मृति ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी पार्टी को गुजरात और यहां के लोगों से बहुत समस्या दिखती है। इसलिए मैं उनकी चुनौती देती हूं कि वो गुजरात से चुनाव लड़कर और जीतकर दिखाएं। दरअसल, स्मृति ईरानी यहां गुजरात निकाय चुनाव के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहीं थी। उनका यह बयान राहुल गांधी के हाल में असम में दिए गए बयान की प्रतिक्रिया के रूप में आया है।

क्या BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात के बाद चढ़ा सियासी पारा

भाजपा नेताओं में खासी नाराजगी

आपको बता दें कि अपने असम दौरे के दौरान राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यहां चाय के बागानों में काम करने वाले मजदूरों की दिहाड़ी केवल 167 रुपए है, जबकि गुजरात में चाय के पूरे के पूरे बागान उद्योगपतियों को सौंप दिए जाते हैं। राहुल गांधी ने अपने संबोधन में कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में लौटती है तो कारोबारियों की जेब से पैसा निकालकर मजूदरों को देने का काम करेगी। राहुल गांधी के इस बयान से भाजपा नेताओं में खासी नाराजगी है। यही वजह है कि भाजपा नेता राहुल गांधी और उनकी पार्टी पर हमलावर हो गए हैं। इस क्रम में स्मृति ईरानी से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने राहुल गांधी को गुजरातियों से नफरत करने वाला शख्स बताया था।

Alert: कोरोना के ब्राजील और दक्षिण अफ्रीका वैरिएंट ने भारत में किया प्रवेश, जानिए कितना घातक?

राहुल गांधी को गुजरात और गुजरात के लोगों से परेशानी

गुजरात के नवसारी में एक सभा को संबोधित कर रहीं स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस में गुजरातियों को लेकर नफरत कोई नई बात नहीं है। कांग्रेस से इससे पहले गुजरात में लोह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति के निर्माण की भी खिलाफत की थी। अब राहुल असम में गुजरात के व्यापारियों की जेब से पैसे निकालने की बात कर रहे हैं। आखिर राहुल गांधी को गुजरात और गुजरात के लोगों से परेशानी क्या है? स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को चुनौती देती हैं कि उनमें अगर है तो वो गुजरात से चुनाव लड़ें और जीतकर दिखाएं।

smriti irani bjp Smriti Irani
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned