scriptशाहीनबाग प्रदर्शन: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या बोले-बहुसंख्यक नहीं जागे तो लौट आएगा मुगल राज | BJP MP Tejashwi Surya controversial statement on Shaheenbagh protes | Patrika News

शाहीनबाग प्रदर्शन: बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या बोले-बहुसंख्यक नहीं जागे तो लौट आएगा मुगल राज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2020 12:10:43 pm

Submitted by:

Shivani Singh

CAA: शाहीनबाग प्रदर्शन ( ShaheenBagh Protest ) को लेकर तेजस्वी सूर्या ( Tejasvi Surya ) का विवादित बयान
‘बहुसंख्यक समुदाय को सतर्क होने की जरूरत’
‘विपक्ष इस मुद्दों को खत्म नहीं होने देना चाहता’

 Tejasvi Surya

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीनबाद ( ShaheenBagh ) में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ( Tejasvi Surya ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर बहुसंख्यक अभी भी नहीं जाएगे तो देश में मुगलों का राज आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। बता दें कि शाहीनबाग में पिछले 50 दिनों से लोग ठंड में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

दिल्ली विधानसभा चुनाव भाजपा का आखिरी दांव, प्रचार में उतारी सेलिब्रेटिज की टीम

बहुसंख्यक समुदाय को सतर्क होने की जरूरत

तेजस्वी सूर्या ने बुधवार को संसद में कहा कि शाहीन बाग में जो हो रहा है, वह इस बात का साफ संकेत दे रहा है कि अगर देश का बहुसंख्यक समुदाय सतर्क नहीं हुआ, तो मुगल राज आने में ज्यादा दिन दूर नहीं है। सूर्या के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने संसद में जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ा की काफी देर तक सदन की कार्रवाई बाधित रही।

shaheen-bagh.jpg

विपक्ष इस मुद्दों को खत्म नहीं होने देना चाहता

लोकसभा सांसद ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने ऐसे कई मुद्दों को सुलझाया है। लेकिन विपक्ष इस मुद्दो को खत्म नहीं होने देना चाहती। उन्होंने कहा कि विपक्ष भी ये बात अच्छी तरह जानता है कि इस प्रदर्शन से CAA का कोई लेना देना नहीं है। लेकिन तब भी विरोध प्रदर्शन जारी है, जो काफी निराशाजनक है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली: जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं से कहा, प्रचार थम जाए तो घर-घर जाकर वोट के लिए मनाएं

CAA से देश के मुस्लिमों को डरने की जरूरत नहीं

सूर्या ने कहा कि सीएए से भारत के किसी भी मुस्लिमों को डरने की जरूरत नहीं। ये कानून सिर्फ पाकिस्तान समेत पड़ोशी देशों में प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने के लिए है। लेकिन ऐसा विरोध कर के वे लोग उन प्रताड़ित अल्पसंख्यकों को नागिरकता मिलने में देरी कर रहे है। आने वाली पीढ़िया उन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो