VIDEO: 'गांधी जयंती से पटेल जयंती तक BJP सांसद निकालेंगे 150 KM की पदयात्रा'

Chandra Prakash Chourasia

Updated: 09 Jul 2019, 07:57:51 PM (IST)

राजनीति

नई दिल्ली। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ( Mahatma Gandhi ) की 150वीं जयंती को लेकर बीजेपी ने बड़ी तैयारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पार्टी ने अपने सभी सांसदों को एक नया टास्क दिया है। जिसके मुताबिक सभी बीजेपी सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र में 2 अक्टूबर (गांधी जयंती) से 31 अक्टूबर ( सरदार वल्लभभाई पटेल ) तक पदयात्रा करेंगे।

आतंक के खिलाफ सेना को मिले फ्री हैंड का असर, जम्मू कश्मीर में 43 फीसदी घटी घुसपैठ

संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी बताया कि बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यक्रम 'गांधी 150' का जिक्र किया। इसलिए दो अक्टूबर से 31 अक्टूबर के बीच सभी सांसद लोकसभा क्षेत्र में 150 किलोमीटर लंबी पदयात्रा निकालेंगे।

'गांधी की शिक्षा का प्रचार करें सांसद'

जोशी ने बताया सभी सांसदों से महात्मा गांधी और स्वतंत्रता संग्राम पर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ पौधारोपण अभियान की शुरुआत करने के लिए भी कहा गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned