script

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी बोले- महागठबंधन की नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2018 06:26:54 pm

Submitted by:

Prashant Jha

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राजीतिक और आर्थिक प्रस्ताव पास किए गए । इस दौरान सरकार ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

pm modi

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी बोले- कांग्रेस की नीति अस्पष्ट और नीयत भ्रष्ट

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को प्रश्न पूछने चाहिए। लेकिन वह पूरी तरह से असफल रहें।कांग्रेस ना मुद्दों पर लड़ती ना काम पर वह सिर्फ झूठ पर चुनाव लड़ना जानती है। पीएम मोदी ने 2019 चुनाव में किसी तरह की चुनौती को खारिज करते हुए कहा कि महागठबंधन में नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट है और नीयत भ्रष्ट है। पीएम ने महागठबंधन पर जमकर तंज कसा। एकजुट हुए विपक्ष को कांग्रेस का नेतृत्व पंसद नहीं है। जो एक दूसरे को देखते तक नहीं थे आज वह गले लगा रहे हैं। 48 साल तक एक परिवार के हाथ में सत्ता रही। उसका परिणाम देख लीजिए और आज 48 महीने हमारे हाथ में कमान आई उसका नतीजा देखिए।

राजनीति के चलते NRC लागू नहीं

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया गरीबी नहीं हटाई।एनआरसी मुद्दों पर पीएम ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति के चलते 1952 में NRC लागू नहीं हो पाया।

कार्यकर्ताओं को नसीहत

कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी अजेय भारत , अटल भाजपा का नया नारा दिया। उन्होंने कहा कि पब्लिसिटी के लिए कुछ भी नहीं बोल देना चाहिए। सिर्फ प्रवक्ता ही मीडिया से बात करें और बयान दें।

रविशंकर प्रसाद ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बैठक के बाद केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी ने श्रद्धेय अटल जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। अटल जी की श्रद्धांजलि में उन्होंने अजेय भारत अटल भाजपा का नया नारा दिया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा को अगले 50 साल तक कोई नहीं हरा सकता है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है।

https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो