जहां हुआ था Delhi Riots, वहां BJP ने खोला दफ्तर, हर हफ्ते लगेगा दरबार

  • MP Manoj Tiwari ने दिल्ली दंगों में सबसे अधिक प्रभावित रहे चांदबाग में अपना दफ्तर खोला है
  • BJP MP Manoj Tiwari यहां हर हफ्ते जनता दरबार लगाकर जनसुनवाई किया करेंगे

By: Mohit sharma

Updated: 30 Aug 2020, 11:57 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली में हुए दंगों ( Delhi Riots ) को लेकर भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) सक्रिय हो गई है। यही वजह है कि भाजपा ( Delhi BJP ) ने दिल्ली दंगों ( Delhi Violence ) पर आने वाली किताब Delhi riots 2020: The Untold Story' को घर-घर बांटने के अलावा एक और बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ( MP Manoj Tiwari ) ने दिल्ली दंगों के दौरान सबसे अधिक प्रभावित रहे चांदबाग ( chandbagh ) में अपना दफ्तर खोला है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी यहां हर हफ्ते जनता दरबार लगाकर जनसुनवाई किया करेंगे। जानकारी के अनुसार
उत्तर-पूर्वी दिल्ली में फरवरी में हुए दंगों के दौरान सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र चांदबाग में अब भाजपा सांप्रदायिक सौहार्द बढ़ाने की कोशिशों में जुटी है।

Metro मे सफर करना हो तो जान लें यह नियम, Coronavirus Crisis के बीच जानें कैसे होगी यात्रा?

मनोज तिवारी यहां हर हफ्ते नियमित जनसुनवाई करेंगे

भाजपा सांसद मनोज तिवारी का यह कार्यालय चांदबाग के भजनपुरा पेट्रोल पंप के सामने खुला है। बीजेपी के मीडिया रिलेशंस हेड नीलकांत बख्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह नया उत्तर-पूर्व दिल्ली सांसद कार्यालय क्षेत्र में भाईचारे को बढ़ावा देने वाला होगा। दंगे से सर्वाधिक प्रभावित क्षेत्र के बीच कार्यालय खोल, सद्भावना बनाए रखने का यह प्रयास है। सांसद मनोज तिवारी यहां हर हफ्ते नियमित जनसुनवाई करेंगे।

Weather Forecast: UP, MP समेत इन राज्यों में बारिश की संभावना, Delhi में यमुना का जलस्तर बढ़ा

क्षेत्र के लोग अपनी समस्याओं को दर्ज करा सकते हैं

इस कार्यालय में क्षेत्र के लोग अपनी समस्याओं को दर्ज करा सकते हैं। जिस पर सांसद मनोज तिवारी और पार्टी के स्तर से उन समस्याओं के खात्मे के लिए काम होगा। दंगा प्रभावित रहे इलाके में कार्यालय खोलकर बीजेपी सांसद अपने कार्यकर्ताओं का भी मनोबल बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि पार्टी नेताओं का कहना है कि यह कार्यालय सांप्रदायिक सद्भावना के मद्देनजर खोला गया है।

Manoj Tiwari BJP MP Manoj Tiwari
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned