बीजेपी सांसदों से बोले पीएम मोदी- अपने बूते जीतना अगला चुनाव, परिवारवाद से भी बचो

  • BJP Orientation Programme मे बोले पीएम मोदी
  • 'अभी से शुरू कर दें 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी'
  • वादा वही करना जो पूरा कर हो सके: PM Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र ने बीजेपी सांसदों के अभ्यास वर्ग ( BJP orientation programme ) के समापन पर सांसदों को कई नसीतहतें दी। इस दौरान पीएम ने सांसदों से कहा कि वह अभी से 2024 की तैयारी शुरू कर दें। साथ ही उन्होंने कहा कि जनता से वही वादा करें, जो पूरा कर सकते हैं।

परिवारवाद से बचें सांसद: मोदी

संसदीय आचरण का पाढ़ पढ़ाते हुए पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) ने कहा कि आप लोगों पर अपने संसदीय परिवार ( क्षेत्र की जनता) के साथ ही अपने निजी परिवार की भी जिम्मेदारी है, लेकिन इस बात का ध्यान रखें के कि परिवारवाद को कभी हावी ना होने दें।

बीजेपी ने लगाई अनुशासन की पाठशाला, पिछली सीट पर बैठे दिखे पीएम मोदी

अपने दम पर लड़ें अगला चुनाव: मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि अगला चुनाव अपने बूते जीत कर आना। ऐसी तैयारी करो ताकि ये ना सोचना पड़े कि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे। BJP Orientation Programme में पीएम ने कहा कि अपने इलाके में ऐसा विकास करो कि लोग खुद चुनकर आपको लोकसभा भेजें।

'अभी से करें 2024 की तैयारी'

पीएम मोदी ने कहा कि सभी सांसदों को कार्यकर्ता भाव से काम करना होगा। किसी के अंदर जरा भी अहंकार नहीं होना चाहिए। इस चुनाव में जिस सीट और बूथ पर हार मिली वहां अभी से तैयारी करें ताकि वहां जीत मिल सके।

जम्मू-कश्मीर को आजादी के बाद से जिसका इंतजार था, अब वही होगा: रामदेव

BJP Orientation Programme

दूसरे दिन भी सांसदों के बीच रहे मोदी

बीजेपी ओरिएंटेशन कार्यक्रम ( BJP Orientation Programme ) के दूसरे दिन भी पीएम मोदी सांसदों को बीच बैठे नजर आए। पीएम मोदी के आगे उन्नाव सांसद साक्षी महाराज नजर आ रहे थे। शनिवार को भी सत्र के उद्घाटन के बाद बतौर वाराणसी सांसद पीएम मोदी सभी सांसदों के बीच बैठे नजर आए थे।

Show More
Chandra Prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned