BJP सांसदों पर जमकर बरसे मोदी, कहा-करिए अपने मन की, 2019 में देख लूंगा

पीएम मोदी बीजेपी सांसदों से नाराज चल रहे हैं।

By: ashutosh tiwari

Published: 10 Aug 2017, 12:43 PM IST

नई दिल्ली। बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों की जमकर क्लास लगाई। पीएम मोदी सांसदों के कामकाज से नाराज चल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि आप लोग अपने आप को समझते क्या हैं। आप और मैं कुछ नहीं हैं। उन्होंने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा कि आपको जो करना है करिए मैं 2019 में सबको देख लूंगा। वहीं मीडिया में खबरें लीक करने पर सांसदों की क्लास लेते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग पार्टी और सरकार की सभी बातें मीडिया को बता देते हैं। मीडिया में सब छपता है। करिए आपको जो करना है।

सांसदों से अमित शाह भी नाराज
वहीं बीजेपी सांसदों से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी नाराज चल रहे हैं। पार्टी के सांसद की सदन में अनुपस्थिति की जानकारी शाह ने पीएम को दी थी और लापरवाह सांसदों पर कार्रवाई की मांग की थी। दरअसल बीते दिनो एलपीजी के मसले पर विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया था। इस दौरान बीजेपी के ज्यादा सांसदों के नहीं होने से विपक्ष ने जमकर सरकार पर निशाना साधा था। वहीं उस दौरान कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पिछड़ा वर्ग आयोग से जुड़ा एक संशोधन प्रस्तावित किया था। एनडीए के सांसदों की संख्या कम होने से कांग्रेस को लाभ मिला और प्रस्ताव पास हो गया था। तब से पार्टी हाईकमान अपने गैरहाजिर रहने वाले सांसदों से नाराज चल रहा है।

शाह ने दिए थे सांसदों को निर्देश
वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी सांसदों की क्लास लगाई थी उन्होंने कहा कि सांसदों को तीन लाइन के व्हिप का पालन करना चाहिए। इसके साथ अमित शाह ने सांसदों को निर्देश दिए थे कि उन्हें सदन शुरू होने से खत्म होने तक मौजूद रहना चाहिए। शाह ने सांसदों से कहा कि आप जनता के प्रतिनिधि है। आप गैरहाजिर रहेंगे तो जनता में गलत संदेश जाएगा।

ashutosh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned