scriptबंगाल में ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने पास किया राजनीतिक प्रस्ताव | BJP passes political proposal to overthrow Mamata government in Bengal | Patrika News

बंगाल में ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने पास किया राजनीतिक प्रस्ताव

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2021 08:47:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

केवल सत्ता हासिल करना बीजेपी का लक्ष्य नहीं।
पार्टी की प्राथमिकता सबका का साथ और सबका विकास है।

bhupendra yadav

बंगाल में ममता सरकार एक अलोकतांत्रिक सरकार है।

नई दिल्ली। बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की रविवार को एनडीएमसी कॉन्वेंशन सेंटर आयोजित बैठक में बंगाल सहित सभी चुनावी राज्यों में पार्टी की तैयारियों और रणनीतियों को लेकर दिनभर चर्चा हुई। बैठक के बाद पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने मीडिया को बताया कि आज की बैठक में बंगाल में ममता बनर्जी की तानाशाही और अलोकतांत्रिक सरकार को उखाड़ फेंकने का राजनीतिक प्रस्ताव पास हुआ है।
https://twitter.com/ANI/status/1363485520957820932?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि पिछला एक वर्ष कोविड-19 के संक्रमण में गुजरा है। लेकिन बीजेपी पूरे देशभर में डिजिटल और वेब मीटिंग के जरिए एक्टिव है। अब स्थिति सामान्य स्थिति की ओर जा रही है। अब परमीशन भी मिलने लगा है।
देश के लिए काम करना पहली प्राथमिकता

भूपेंद्र यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने सभी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी का मिशन केवल सत्ता हासिल करना नहीं है। हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता देश के लिए बड़ा काम करने की है। पीएम ने एक बार साफ कर दिया है कि सबका साथ और सबका विकास बीजेपी का मूल मंत्र है।

ट्रेंडिंग वीडियो