अ​भी विकास की आधारशिला रखी, विशाल इमरात का निर्माण होना बाकी: अमित शाह

mohit1 sharma

Publish: Feb, 15 2018 02:56:11 PM (IST)

Political
अ​भी विकास की आधारशिला रखी, विशाल इमरात का निर्माण होना बाकी: अमित शाह

यहां खास बात यह है कि शाह खुद भी बाइक पर सवार होकर रैली स्थल पहुंचे।

नई दिल्ली। हरियाणा के जींद में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली शुरू हो गई है। रैली में हेलीकॉप्टर से भाग लेने पहुंचे अमित शाह का सीएम मनोहरलाल खटटर व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाषा बराला ने स्वागत किया। इसके साथ ही हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बाइक काफिले के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां खास बात यह है कि शाह खुद भी बाइक पर सवार होकर रैली स्थल पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि केन्द्र और हरियाणा सरकार ने मिलकर विकास आधारशिला रखी है। अभी इमारत का निर्माण होना शेष है। शाह ने कहा कि हम विकास की ऐसी भव्य और विशाल इमारत का निर्माण करेंगे। किसानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा बीजेपी की सरकार किसानों और खेतिहरों की सरकार है। सरकार ने किसानों को ध्यान में रखते हुए कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई हैं। इससे 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो सकेगी। इस मौके पर अमित शह ने आयुष्मान योजना का नाम बदलकर नमोकेयर भी किया।

 

शाह की शान में एक लाख मोटरसाइकिल

बीजेपी के करीब 15 हजार बूथ हैं। हरियाणा में ऐसा पहली बार होगा, जब इतनी बड़ी बाइक रैली होने जा रही है। अभी तक लोग बसों, ट्रैक्टर, ट्रालियों और गाडिय़ों में भरकर रैलियों में पहुंचते रहे हैं। इस रैली के जरिए बीजेपी राज्य में जहां अपने साढ़े तीन साल के कामकाज पर मुहर लगवाने का काम करेगी, वहीं भविष्य का रोडमैप भी बताएगी।

इनेलो विधायक पृथ्वी सिंह हिरासत में

इस बीच रैली का विरोध करने पहुंचे नरवाना से इनेलो विधायक पृथ्वी सिंह और उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने बीजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाने के लिए निकले हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर भी गिरफत में लिया है। रैली में शाह ने हरियाणा सरकार की तारीफों के पुल बांधे और उपल्ग्धियां गिनाईं। वहीं दूसरी ओर उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उनसे एक—एक पाई का हिसाब लेने की बात कही।

1
Ad Block is Banned