scriptअमित शाह ने माधुरी दीक्षित से की मुलाकात, उद्धव ठाकरे से होने वाली मीटिंग पर टिकी हैं नजरें | BJP President Amit Shah meets Bollywood actor Madhuri Dixit in Mumbai | Patrika News

अमित शाह ने माधुरी दीक्षित से की मुलाकात, उद्धव ठाकरे से होने वाली मीटिंग पर टिकी हैं नजरें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2018 01:49:08 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

माधुरी दीक्षित के बाद अमित शाह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लता मंगेशकर और रतन टाटा से भी मिलेंगे।

Amit Shah Meets Madhuri Dixit

Amit Shah Meets Madhuri Dixit

मुंबई। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है और चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरूआत की है, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर बड़ी-बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं। बुधवार को अमित शाह महाराष्ट्र के दौरे पर हैं, जहां उन्हें कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात करनी है। शाह ने मुलाकातों के दौर की शुरूआत बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से की। अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस एक साथ माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे।
संपर्क फॉर समर्थन अभियान: अमित शाह उद्धव ठाकरे के अलावा इन लोगों से भी करेंगे मुलाकात

माधुरी दीक्षित को दिया सरकार के कामकाज का ब्यौरा
अमित शाह ने माधुरी दीक्षित को मोदी सरकार के चार साल के कामकाज का पूरा ब्यौरा दिया। साथ ही 2019 के चुनाव के लिए समर्थन मांगा। फिलाहल अमित शाह मुंबई में हैं, जहां वो कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात करने वाले हैं। आपको बता दें कि अमित शाह की माधुरी दीक्षित से मुलाकात के कई फायदे हो सकते हैं। हर कोई जानता है कि हिंदुस्तान के अंदर उनके करोड़ों फैंस हैं। माना जा रहा है कि माधुरी दीक्षित के बाद अमित शाह की मुलाकात रतन टाटा और मशहूर गायिका लता मंगेशकर से हो सकती है। साथ ही वो शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे।
‘संपर्क फॉर समर्थन’ कैंपेन: बाबा रामदेव से मिले अमित शाह, 2019 के लिए फिर मांगा समर्थन

उद्धव ठाकरे से होगी अमित शाह की मुलाकात
सियासी जानकार बताते हैं कि अमित शाह का मुंबई दौरा शिवसेना की नाराजगी को दूर करने के लिए ही तय किया गया है। भाजपा से नाराज चल रहे गठबंधन सहयोगी शिवसेना द्वारा पालघर संसदीय उपचुनाव में अलग प्रत्याशी उतारे जाने की पृष्ठभूमि में शाह और ठाकरे की यह भेंट ज्यादा महत्वपूर्ण हो गयी है। वहीं शाह गुरुवार को पंजाब के पुराने सहयोगी अकाली दल नेतृत्व के साथ मुलाकात संभावित है। बहुत जल्द वे जदयू अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात करेंगे।
इससे पहले मंगलवार को अमित शाह ने योगगुरु बाबा रामदेव से मुलाकात की थी।

https://twitter.com/ANI/status/1004269748748574720?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो