अमित शाह आज जींद से करेंगे मिशन 2019 का आगाज, स्वागत में चलेगी एक लाख बाइक

अमित शाह आज जींद से करेंगे मिशन 2019 का आगाज, स्वागत में चलेगी एक लाख बाइक

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Feb, 15 2018 10:29:43 AM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 12:04:58 PM (IST) राजनीति

BJP अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के जींद में बड़ी रैली करेंगे। शाह को सभा स्थल तक ले जाने के लिए एक लाख बाइक सवार उनके साथ चलेंगे।

नई दिल्ली। बीजेपी आज से मिशन 2019 की शुरूआत हरियाणा करने जा रही है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज जींद में बड़ी रैली करेंगे। इस युवा हुंकार रैली को एतिहासिक बनाने के लिए हरियाणा बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शाह का स्वागत एक लाख बाइक से करने की तैयारी है। हेलीपैड से सभा स्थल पर खट्टर सरकार के सभी मंत्री, सासंद और विधायक शाह के साथ बाइक रैली करते हुए जाएंगे।

शाह की शान में चलेगी एक लाख मोटरसाइकिल
बीजेपी के करीब 15 हजार बूथ हैं। हर बूथ से पांच बाइक और दस व्यक्ति रैली स्थल तक पहुंचाने का प्लान तैयार किया गया है। हरियाणा में ऐसा पहली बार होगा, जब इतनी बड़ी बाइक रैली होने जा रही है। अभी तक लोग बसों, ट्रैक्टर, ट्रालियों और गाडिय़ों में भरकर रैलियों में पहुंचते रहे हैं। इस रैली के जरिए बीजेपी राज्य में जहां अपने साढ़े तीन साल के कामकाज पर मुहर लगवाने का काम करेगी, वहीं भविष्य का रोडमैप भी बताएगी।


रैली सफल बनाने में जुटी खट्टर सरकार
सुरक्षा के लिहाज से शाह हेलीकाप्टर के जरिए जींद पहुंचेंगे। वह हैलीपेड से थोड़ी दूरी तक ही बाइक पर चलेंगे। भाजपा प्रभारी डा. अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और महामंत्री संगठन सुरेश भट्ट ने रैली की तैयारियों की समीक्षा के बाद दावा किया कि रैली बेहद कामयाब होगी और पार्टी अध्यक्ष कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।


विरोध की तैयारी में इनेलो-कांग्रेस और आप
छह माह के अंतराल में शाह दूसरी बार हरियाणा आ रहे हैं। जाटों को मनाने में कामयाब बीजेपी के लिए अब इनेलो,कांग्रेस व आम आदमी पार्टी के विरोध से निपटना जहां चुनौती होगी, वहीं पार्टी के नेताओं को उम्मीद है कि सब कुछ शांत ढंग से निपट जाएगा। दूसरी तरफ इनेलो व कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा और विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने स्पष्ट किया कि उनका विरोध शाह की रैली से नहीं है। हम चाहते हैं कि शाह एसवाईएल पर अपनी पार्टी और सरकार की स्थिति साफ करें। एसवाईएल, दादूपुर नलवी और मेवात कैनाल का पानी मांगना कोई गुनाह नहीं है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned