हरियाणा में अमित शाह ने भरी हुंकार, रैली में कांग्रेस पर किया जोरदार वार

हरियाणा में अमित शाह ने भरी हुंकार, रैली में कांग्रेस पर किया जोरदार वार

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 10 Oct 2019, 08:02:12 AM (IST) राजनीति

  • Haryana Assembly Election 2019
  • अमित शाह ने कैथल में की चुनावी रैली
  • कांग्रेस समेत विरोधियों पर साधा निशाना

नई दिल्ली। देश में आगामी दो विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी के फायरब्रांड नेताओं में शुमार और कई चुनावों में जीत के रणनीतिकार रहे गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को हरियाणा में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को लेकर तीखे बाण चलाए।

शाह ने कैथल में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार हरियाणा में 75 सीटों के पार वाली सरकार बनेगी। आपको बता दें कि कांग्रेस ने कैथल से कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को मैदान में उतारा है।

बीजेपी को यहां लगा सबसे बड़ा झटका, इन राजनीतिक दलों ने कर दिया चुनाव का बहिष्कार

रैली में आगे अमित शाह ने विपक्षी कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, 'अभी-अभी चुनाव शुरू हुआ है और हमारे विरोधियों को मालूम ही नहीं पड़ रहा कि चुनाव की शुरुआत पूरब से करें, पश्चिम से करें, उत्तर से करें या दक्षिण से करें उनके पास कोई दिशा नहीं है।'

मौसम को लेकर सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, वैज्ञानिकों ने बताया देश के इन राज्यों में बदल जाएगी चाल

बीजेपी अध्यक्ष ने अपने भाषण में कश्मीर से हटाई गई धारा 370 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने धारा 370 हटाने के खिलाफ वोट किया है।

राहुल गांधी ने इसका विरोध किया। राहुल गांधी हरियाणा की जनता के सामने आकर बताएं कि 370 हटाने के खिलाफ हो या साथ हो।

इस दौरान अमित शाह ने रफाल को लेकर भी खुलकर बात की।उन्होंने कहा कि राजनाथ ने शस्त्र पूजा की, लेकिन कांग्रेस देश की इस परंपरा से खुश नहीं है। यही वजह है का पार्टी इसका भी विरोध कर रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned