scriptअमित शाह को मिल चुकी है कोलकाता में रैली की इजाजत, पुलिस बोली- कुछ लोग फैला रहे अफवाह | BJP President Amit Shah rally permitted by Kolkata police | Patrika News

अमित शाह को मिल चुकी है कोलकाता में रैली की इजाजत, पुलिस बोली- कुछ लोग फैला रहे अफवाह

Published: Aug 01, 2018 09:58:34 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कलकत्ता रैली को लेकर गिरफ्तारी की चुनौती दी तो पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाई जा रही है।

Amit Shah

अमित शाह ने दी गिरफ्तार की चेतावनी, कोलकाता पुलिस बोली- पहले ही दे गई थी रैली की इजाजत

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के पश्चिम बंगाल में रैली को लेकर गिरफ्तारी वाले बयान के कुछ ही घंटे बाद कलकत्ता पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने कहा है कि 11 अगस्त को होने वाली रैली को पहले ही इजाजत दी जा चुकी है। बता दें कि शाह ने कहा था कि बंगाल में उनकी रैली को पुलिस इजाजत नहीं दे रही है, वो कलकत्ता जरूर जाएंगे चाहे उनकी गिरफ्तारी ही क्यों न हो जाए।

सोशल मीडिया पर फैल रही झूठी अफवाह

कलकत्ता पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा है कि सोशल मीडिया पर कुछ अवांछित और मनगढ़ंत अटकलें लगाए जाने के संबंध में सूचना मिली है। जिसमें कहा जा रहा है कि 11 अगस्त को एक राजनीतिक दल की प्रस्तावित रैली को इजाजत नहीं दी गई है। यहां यह स्पष्ट कर दें कि इस रैली की अनुरोध करते अनुमित दे दी गई थी।

यह भी पढ़ें

सुषमा स्वराज का बड़ा खुलासा, पीएम मोदी ने वुहान दौरे पर ही सुलझा लिया था डोकलाम विवाद

https://twitter.com/KolkataPolice/status/1024604159083917313?ref_src=twsrc%5Etfw

शाह ने दी थी गिरफ्तारी की चुनौती

राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) पर राजनीतिक कलह के बीच भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने 11 अगस्त को पश्चिम बंगाल जाने का ऐलान कर दिया है। हालांकि शाह को अबतक कोलकाता में रैली और सभा को इजाजत मिली है या नहीं यह साफ नहीं हो पाया था। शाह ने बुधवार को ऐलान करते हुए कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि मुझे अनुमति मिलती है या नहीं। मैं निश्चित रूप से कोलकाता जाऊंगा। अगर राज्य सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहे तो कर सकती है।

दो लाख लोगों को संबोधित करेंगे शाह

शाह के बंगाल दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा पहले से तय था। बता दें कि 11 अगस्त को कोलकाता में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शाह की रैली का आयोजन कर रहे हैं। युवा मोर्चा ने दावा किया है कि इस सभा में दो लाख से अधिक लोक बीजेपी अध्यक्ष को सुनने आएंगे। इससे पहले शाह तीन अगस्त को बंगाल जाने वाले थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो